आपकी ढीली पड़ चुकी स्किन में कसाव लाता है अंडा
आपकी ढीली पड़ चुकी स्किन में कसाव लाता है अंडा
Share:

हर कोई यही चाहता है की उसका चेहरा खूबसूरत और यंग नज़र आये. पर क्या आपको पता है की चेहरे को खूबसूरत और जवान दिखने के लिए आपकी स्किन का टाइट होना बहुत ज़रूरी होता है. क्योकि अगर आपकी स्किन लूज है तो आपका चेहरा खूबसूरत और जवान नज़र नहीं आ सकता है. इसलिए आज हम आपके लिए बहुत ही आसान तरीका लेकर आएं हैं जिसके इस्तेमाल से कुछ ही मिनटो में आपकी स्किन टाइट हो जाएगी जिससे आप खूबसूरत और जवान नज़र आने लगेगी.

अंडा हमारी स्किन के लिए बहुत फायदेमंद होता है, इसके इस्तेमाल से आपकी स्किन टाइट हो जाती, शहद में भरपूर मात्रा में एंटी बेक्टेरियल और एंटी फंगल प्रॉपर्टीज पायी जाती है जो आपकी स्किन को जवान और खूबसूरत बनती है, इसके अलावा शहद एक बहुत ही अच्छा नेचुरल मॉश्चराइज़र होता है. निम्बू एक अच्छे ब्यूटी प्रोडक्ट के रूप में काम करता है, इसमें भरपूर मात्रा में विटामिन सी और सिट्रीक एसिड मौजूद होते हैं जो स्किन टाइटिंग में मदद करते हैं.

अपनी स्किन को खूबसूरत और जवान बनाये रखने के लिए सबसे पहले एक बाउल में अंडे को फोड़ कर इसके सफ़ेद भाग को निकाल लें, अब इसमें कच्चा शहद और निम्बू का रस डालकर अच्छे से मिलाएं और फिर इसे अपने चेहरे पर लगाएं, जब ये सूख जाये तो इसे हलके गुनगुने पानी से धो दें, ऐसा करने से आपकी स्किन कुछ ही मिनटो में जवान और खूबसूरत नज़र आने लगेगी.

 

इन तरीकों से बनायें अपनी स्किन को फ्रेश और ग्लोइंग

ओलिव आयल के इस्तेमाल से पाएं पिंपल्स की समस्या से छुटकारा

क्लियर स्किन पाने के लिए करें नीम के पत्तों का इस्तेमाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -