झुमका एक बार फिर फैशन ट्रेंड में
झुमका एक बार फिर फैशन ट्रेंड में
Share:

झुमके को देखते ही सबकी जुबान पर एक गाना जरूर आता है, झुमका गिरा रे बरेली के बाजार में... झुमके के ऊपर बना ये गाना भले ही कई साल पुराना हो चुका हो लेकिन लोगों की जुबान पर झुमका देखते ही यही गाना पहले आता है. बदलते समय के साथ-साथ कई ट्रेंड बने लेकिन बरेली का ये खास झुमका एक बार फिर से फैशन में है, फिर चाहे साड़ी हो या लहंगा सभी के साथ झुमके को पहना जाता है.

लेकिन आज कल तो लड़कियां झुमके को जींस और टॉप के साथ भी पहनने लगी है, जो उनके लुक्स को ग्लैमरस बना रहा है. यही नहीं झुमके का खुमार इतना बढ़ गया है कि बॉलीवुड की हसीनाएं भी अक्सर इन एथिनिक झुमकों को पहने नजर आती हैं. साथ ही लड़कियां जींस पर कुर्ती के साथ स्टाइलिश दुपट्टा और उसके साथ इन झुमकों को पहन रही हैं.

हालांकि वेस्टर्न ड्रेस पर एथनिक झुमकों का ये तड़का उनके लुक को अलग और इंप्रेसिव बना रहा है. झुमके में ज्यादातर ब्लैक मैटल झुमके बाजार में छाए हुए है, साथ ही आपको इनमे हजारो तरह के डिजाइन्स मिल जायेंगे. ज्यादातर लड़कियां जींस टॉप के अलावा मैक्सी ड्रेस और वनपीस पर भी पहन रही है जो उनके लुक को काफी ग्लमैरस बना रहा है.

ये भी पढ़े

इस तरह करें नाखूनों की सही देखभाल

इलायची के इस्तेमाल से दूर करे सिर का दर्द

ये तरीके बनायेगे आपकी काली गर्दन को गोरा

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -