1000 रुपए से भी कम कीमत वाले ईयरफोन्स
1000 रुपए से भी कम कीमत वाले ईयरफोन्स
Share:

आज के इस ज़माने में स्मार्टफोन सभी की ज़रूरत बन गया है, वही अब इस श्रेणी में ईयरफोन्स के इस्तेमाल में भी काफी बढ़ोतरी हुई है, जिसे कुछ लोग फैशन के तौर पर इस्तेमाल कर रहे है. जो काफी हद तक यह इस्तेमाल करने पर स्मार्ट लुक भी देता है, आज हम आपको कुछ ऐसे ही स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है जिनकी कीमत हज़ार रुपए से भी काम है और जो आपके लुक में चारचांद लगा देगा

1- Sony’s MDR-AS200: इस ईयरफोन की कीमत 759 रुपए है. इसकी फ्रीक्वेंसी रेंज 17Hz-22,000Hz की है.

2- Xiaomi Mi capsule: इस फोन की कीमत 999 रुपए है. इसकी साउंड क्वालिटी काफी अच्छी है. इमें बिल्ट-इन माइक्रोफोन दिए गए हैं. यह ईयरफोन व्हाइट और ब्लैक कलर ऑप्शन्स में बिक रहा है.

3- Xiaomi Mi capsule: 799 रुपए की कीमत में आने वाला यह ईयरफोन खासतौर पर mp3, आईपॉड, आईफोन, सीडी प्लेयर्स और पोर्टेबल गेमिंग सिस्टम के लिए डिजाइन है. इस ईयरफोन में आपको पावरफुल स्टीरियो साउंड मिलेगा.

4- Audio Technica CLR100: कंपनी की ATH-CLR100 ईयरफोन की कीमत 999 रुपए है. इसे सभी ई-कॉमर्स साइट पर ख़रीदा जा सकता है. यह ईयरफोन तीन आकारों में आते हैं जो कि छोटे, मध्यम और बड़े होते हैं.

5- JBL T-100A: इस ईयरफोन में सुपीरियर ऑ़डियो क्वालिटी मिलेगी. इस ईयरफोन के साथ तीन साइज में इयरटिप्स उपलब्ध हैं, जिसे आप अपने साइज के मुताबिक इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके अलावा इसमें कॉल को कनेक्ट और डिस्कनेक्ट करने के लिए टच बटन भी मौजूद है, इसकी कीमत 615 रुपए है.

जुलाई से स्मार्टफोन्स खरीदने पर उपभोक्ताओं की होगी जेब ढीली

अब उपभोक्ताओं को मिलेगा मात्र 1500 रुपए में 4G फीचर

Smartron SRTphone सीरीज में हो सकते है यह फीचर !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -