अब उपभोक्ताओं को मिलेगा मात्र 1500 रुपए में 4G फीचर
अब उपभोक्ताओं को मिलेगा मात्र 1500 रुपए में 4G फीचर
Share:

सस्ते और 4G फ़ोन की इच्छा रखने वालो के लिए खुशखबरी आई है. जी हां अब उपभोक्ता 4G स्मार्टफोन मात्र 1500 रुपए में खरीद सकते है. एक अंग्रेजी अख़बार ने चाईनीज मोबाइल चिप बनाने वाली कंपनी स्प्रेडट्रम कन्युनिकेशंस के हवाले से लिखा है कि, कंपनी एक ऐसी तकनीक पर काम कर रही है जो 1500 रुपये के 4जी फीचर फोन को बनाएगी. स्प्रेडट्रम कन्युनिकेशंस के अनुसार उन्होंने अपने साझेदारों को लिए कॉन्सेप्ट का प्रमोशंस करना भी शुरू कर दिया है.

बाजार में लावा और माइक्रोमैक्स जैसी घरेलू मोबाइल फोन कंपनियों के 4जी फीचर वाले फोन्स की कीमत 3,000 से शुरू होती है. तो वही कार्बन दोनों हैंडसेट मेकर कंपनियां आगे ऐसे फोन की कीमत को और कम करना चाहती है. बाजार सूत्रों की माने तो रिलायंस जियो इंफोकॉम भी अपनी सहयोगी रिटेल फर्म के जरिए 4जी VoLTE फीचर वाला फ़ोन बाजार में उतारने की प्लानिंग कर रही है जिसकी कीमत 1500 से भी कम हो सकती है.

बता दें कि रिलायंस इंडस्ट्रीज की स्प्रेडट्रम कन्युनिकेशंस के पिछले दो सालो से पार्टनर है. वही कम्पनी ने RIL के कम कीमत वाले LYF फ्लेम 5 स्मार्टफोन को तैयार किया है. स्प्रेडट्रम कन्युनिकेशंस ने LAVA M1 4G एनबल्ड फीचर फोन को भी पावर्ड किया है, जिसकी कीमत 3,599 रुपये रखी गई है.

Smartron SRTphone सीरीज में हो सकते है यह फीचर !

स्मार्टफोन के इस Event में मास्टरब्लास्टर से मिलने का मौका !

सचिन तेंदुलकर के 100MB के बाद टी smartron !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -