मैच से पहले आया डुमिनी का बड़ा  बयान
मैच से पहले आया डुमिनी का बड़ा बयान
Share:

दक्षिण अफ्रीका के वनडे सीरीज हारने के बाद उनके  कार्यवाहक कप्तान जेपी डुमिनी का बयान आया है कि चाहे उनकी टीम वनडे सीरीज हार गई हो लेकिन टी20  मैचों में उनकी टीम जरूर वापसी करेगी और आक्रामक खेल दिखाएगी. वनडे सीरीज़ में बुरी तरह हारने के बाद दक्षिण अफ्रीका ने अपनी टीम में कई बदलाव किये है.

जेपी डुमिनी बोले  ‘‘मुझे लगता है कि नये खिलाडिय़ों के आने से हमें फायदा होगा. इस मुद्दे पर हमने आज सुबह भी चर्चा की कि हम ज्यादा से ज्यादा नये खिलाडिय़ों को मौका दे सकें यह प्रारूप अलग है. यह थोड़ा तेज और आक्रामक प्रारूप है’’  उन्होंने कहा, ‘‘ मैं टीम का नेतृत्व करने को लेकर ख़ुश हूं. मुझे लगता है कि मैं कप्तानी में अपना सर्वश्रेष्ठ कर पाता हूं  मैं इससे काफी उत्सुक हूं.’’ 

वनडे में मिली हार पर डुमिनी ने कहा, ‘‘ हां यह सीरीज काफी निराशाजनक एकदिवसीय श्रृंखला रही, जहां भारतीय टीम ने हमें हर विभाग में पछाड़ दिया. यह ऐसा है जिस पर हमें विचार करना होगा कि विश्व कप से एक साल पहले हम कहाँ  है’’ उन्होंने कहा, ‘‘ मुझे लगता है हमारे लिए वास्तविकता पर विचार करने का समय है. सभी खिलाडिय़ों को ख़ुद के प्रदर्शन में सुधार करना होगा, ताकि 15 सदस्यीय टीम में जगह पक्की कर सकें’’   डुमिनी ने बारिश से प्रभावित चौथे एकदिवसीय का उदाहरण देते हुए कहा कि छोटे प्रारूप के मैच में उनकी टीम भारतीय आक्रमण का बेहतर तरीके से सामना करेगी.         

रिकार्ड्स के मुहाने पर खड़ी टी 20 सीरीज

भारत बनाम अफ्रीका: आज होगा टी 20 का आगाज़

ये 4 बल्लेबाज है टी-20 क्रिकेट के बादशाह, दर्ज है सर्वाधिक रन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -