'ट्रंप टावर्स' के साथ भारत आ रहे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर
'ट्रंप टावर्स' के साथ भारत आ रहे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर
Share:

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर भारत दौरे पर आ रहे है. सोमवार को जूनियर ट्रंप गुरुग्राम में अपने रेजिडेंशियल प्रोजेक्ट 'ट्रंप टावर्स' की नीव रखेंगे. इस ट्रंप टावर्स का निर्माण डोनाल्ड ट्रंप की रियल्टी कंपनी 'ट्रंप ऑर्गनाइजेशन' द्वारा किया जाएगा. हालांकि फ़िलहाल ये प्रोजेक्ट दिल्ली से सटे गुरुग्राम में ही शुरू किया जा रहा है लेकिन इसे जल्द ही देश के अन्य शहरो में भी शुरू किया जाएगा. गौरतलब है कि जूनियर ट्रंप 'ट्रंप ऑर्गनाइजेशन' के एक्जिक्यूटिव डायरेक्टर हैं.

वहीँ ये ऑर्गनाइजेशन पुणे में पंचशील रियल्टी के साथ मिलकर एक लग्ज़री प्रोजेक्ट पर भी काम कर रही है. अमेरिकी अखबार 'न्यूयॉर्क टाइम्स' में छपी रिपोर्ट के अनुसार, ट्रंप जूनियर अपने प्राइवेट प्लेन बोइंग 757 से भारत आएंगे. इस दौरान वह कोलकाता, मुंबई और पुणे भी जाएंगे. इसके अलावा जूनियर ट्रंप दिल्ली में होने वाले 'ग्लोबल बिजनेस समिट' के एक सेशन को भी संबोधित करेंगे. ये समिट 23-24 फरवरी को होनी है.

गौरतलब है कि गुरुग्राम में बनने वाले ट्रंप टावर के लिए करार डोनॉल्ट ट्रंप के राष्ट्रपति बनने से पहले ही कर लिया गया था. इस समझौते के तहत ये ट्विन टावर गुरुग्राम के गोल्ड कोर्स एक्सटेंशन रोड पर बनाए जाएंगे. इसके अलावा ये इमारत गुरुग्राम की सबसे ऊंची इमारत भी होगी.

 

सिक्कें लेने से मना करने पर बैंक की खैर नहीं

इस एक्ट्रेस की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचा दी सनसनी

अमरीका में चीनी उत्पादों पर बैन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -