नौकरी बदलने में हो रही परेशानी तो करें ये काम
नौकरी बदलने में हो रही परेशानी तो करें ये काम
Share:

इंसान जब बेरोजगारी भरा जीवन जीता है, तो कैसे न कैसे करके वह किसी न किसी प्रकार कि नौकरी तो प्राप्त कर लेता है। लेकिन नौकरी मिल जाने के बाद वह खुश नहीं रहता। उसका अपने काम में मन नहीं लगता या फिर उसे अपनी नौकरी में इतनी परेशानी आती है कि वह उसे छोड़ने के लिए मजबूर हो जाता है। और दूसरी नौकरी कि तलाश में लग जाता है। अगर आप भी किसी कारणवश अपनी नौकरी बदलना चाहते हैं, तो यहां पर आज हम आपसे कुछ ऐसे ही विषय पर चर्चा करने वाले हैं, यहां पर हम जानेंगे कि नौकरी बदलने के दौरान ऐसा क्या करें कि हमें किसी प्रकार कि कोई परेशानी का सामना न करना पड़े, तो चलिए जानते है। ऐसे ही कुछ उपायों के बारे में....

नौकरी बदलने वालों को नवरत्न वाली अंगूठी धारण करना चाहिए। जिससे स्थिति आपके अनुकूल बन सके और इसके साथ ही यह नई नौकरी मे आने वाली मुश्किलों से भी बचाता है । इसके अलावा नवरत्न धारण करने से समृद्धि, मान- सम्मान, वैभव के साथ नौकरी मे तरक्की का योग बनता है। 

सफला एकादशी और शनिवार का व्रत करने वाले को भी नौकरी बदलने के दौरान किसी तरह कीे परेशानी का सामना नहीं  करना पड़ता है। नौकरी बदलने वाले अगर इस व्रत का पालन करे, तो यकीनन उनके लिए हितकर साबित होगा।

नौकरी बदलने के दौरान सम्पूर्ण कार्य सिद्धि यंत्र का पूजन करना आपके लिए अच्छा साबित हो सकता है। इस यंत्र की पूजा करने से परिस्थितियां और योग आपके अनुसार हो जायेगी। 

नौकरी बदलने वालो को पुण्य कामो पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए। जो लोग नौकरी बदलते रहते है, उन्हें बुधवार को पांच हरी वस्तुओं का दान करना चाहिए।

बहते हुए जल के प्रवाह मे किसी बड़े पत्ते पर अपनी मनोकामना लिखकर प्रवाह करने से भी मनोकामना पूरी होती है। अगर आपको अपनी नौकरी बदलनी है, तो आप इसे आजमा सकते है।

नौकरी बदलने के समय अगर आप ऊँ सूर्याय नमः और ऊँ भास्काराय नमः का जप 108 बार करने से आपको अच्छा फल मिलेगा। 

 

गुरूवार के दिन किये गए इस काम से भगवान विष्णु होते हैं प्रसन्न

जीवन में चल रही परेशानी को ऐसे खत्म कर सकते हैं आप भी

गृह के अनुसार करें पढ़ाई, हर विषय लगने लगेगा आसान

इस प्रकार नहाने से बुरा समय बदल जाएगा अच्छे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -