जीवन में चल रही परेशानी को ऐसे खत्म कर सकते हैं आप भी
जीवन में चल रही परेशानी को ऐसे खत्म कर सकते हैं आप भी
Share:

मानव जीवन में कई तरह कि परेशानी देखने को मिलती है, कुछ परेशानी शादी से पहले कि होती हैं, तो कुछ शादी के बाद की, हर परेशानी हमेशा अपना अलग ही रूप लेकर आती है। हालांकि हर परेशानी का किसी न किसी प्रकार से हल जरूर होता है। बस जरूरी है कि हम कब उस हल को समझ व ढूंढ पायें। आज हम आपसे कुछ ऐसी ही परेशानी व उनके समाधान के बारे में चर्चा करने वाले हैं। यहां पर हम जानेंगे कि आखिर कैसे शादी के बाद और शादी के पहले परेशानी तो आ जाती है, लेकिन उसका हल समझ नहीं आता इन्ही हल के बारे में आज हम बात करने वाले हैं, तो चलिए जानते हैं ऐसी ही कुछ परेशानी और उनके समाधान के बारे में....

बीमारी से मुक्ति: स्वास्थ्य खराब हो जाए या किसी की बुरी नजर लगने पर तुलसी के 7 पत्ते एवं 7 काली मिर्च मुट्ठी में लें, फिर पीड़ित व्यक्ति को लेटा दें। बंद मुट्ठी से उसके सिर से लेकर पैर तक 21 बार ॐ ॐ मंत्र बोल कर वारना करें, फिर काली मिर्च उसे खाने को दें और तुलसी के पत्ते की गोली बनाकर पानी से निगलने को दें। अब पीड़ित व्यक्ति को दोबारा लेटा कर उसके तलवों को किसी कपड़े से 7 या 11 बार झाड़ दें।

धन प्राप्ति: यदि आप आर्थिक रूप से समृद्ध होना चाहते हैं, तो अपने घर के मुख्य द्वार के दोनों ओर तुलसी के पौधे गमले में लगा कर रखें। रोज  तुलसी की पूजा-अर्चना करें। इससे नकारात्मक ऊर्जा दूर होगी व सकारात्मक ऊर्जा बढ़ जाएगी। इसके साथ-साथ तुलसी को दूध चढ़ाएं एवं शाम को तेल का दीया रोज जलाएं। इससे पैसों की परेशानी से मुक्ति मिलेगी। तुलसी को रोज सुबह जल चढ़ाएं।

अशुभ स्वप्न: प्रात: तुलसी के समक्ष अशुभ स्वप्न सुनाने से उसका दुष्प्रभाव समाप्त हो जाता है।

जिद्दी संतान: यदि संतान कहना न मानती हो, तो घर की पूर्व दिशा में रखे तुलसी के पौधे के तीन पत्ते रविवार छोड़कर रोज खिलाएं। संतान सुधरने लगेगी।

 

बैसाखी 2018ः सिक्ख धर्म के लोग इस पर्व को नये साल के रूप में मनाते हैं

अगर आप भी इस समय सेलिब्रेट करते हैं अपना जन्मदिन तो अब संभल जाएं

लड़के की शादी में आ रही हर प्रकार की बाधा को खत्म करता है यह उपाय

लड़की कि शादी में आ रही हर बाधा को दूर करता है यह उपाय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -