मेरे पैरों पर न गिरें- सुपरस्टार रजनीकांत
मेरे पैरों पर न गिरें- सुपरस्टार रजनीकांत
Share:

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में है. हाल ही में एक प्रोग्राम में पहुंचे रजनीकांत ने अपने फैंस से कहा है कि वो उनके पैरों पर न गिरें. उनका कहना था कि लोगों को उनके बजाए भगवान के पैरों में गिरना चाहिए. सिर्फ भगवान और माता-पिता के पैर छुएं. किसी ऐसे व्यक्ति के पैरों में इसलिए न गिरें क्योंकि वो अमीर, लोकप्रिय और ताकतवर है.

इस दौरान रजनीकांत ने अपने बयान में कहा कि, "जब मैं 16 साल का था. तब मैं बेंगलुरु में राजकुमार-स्टारर फिल्म के 100वें उत्सव कार्यक्रम में गया था. जब मैंने पहली बार राजकुमार देखा तो दंग रह गया था. सिर्फ उनकी फिल्म के सीन मेरे दिमाग में चल रहे थे. मैं गया और मैंने उन्हें छुआ. इसलिए मैं आपके उत्साह को समझ सकता हूं."

बता दे कि, रजनीकांत ने बीते दिनों एक इंटरव्यू में राजनीती में आने को लेकर कहा था कि, "मैं राजनीति में नया नहीं हूं. हालांकि, थोड़ा लेट जरूर हूं. मेरी एंट्री ही जीत के बराबर है. मैं 31 दिसम्बर को राजनीति में एंट्री का ऐलान करुंगा." आगे उन्होंने कहा कि, "मैंने अपने फैन्स से पहले से मिलने की योजना बनाई हुई थी. बता दे कि, सुपरस्टार रजनीकांत का अपने प्रशंसकों से मिलने का 6 दिवसीय कार्यक्रम 26 दिसंबर से शुरू होकर 31 दिसंबर तक चलेगा.

ये भी पढ़े

कभी अपने सपनों से समझौता मत करो- प्रियंका चोपड़ा

अपनी वास्तविक जिंदगी को कभी पर्दे पर नहीं लाती- रानी मुखर्जी

इसलिए खुद को खुशकिस्मत मानते है रियान जॉनसन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -