धोनी को मिला गावस्कर का साथ
धोनी को मिला गावस्कर का साथ
Share:

न्यूजीलैंड के खिलाफ राजकोट टी-20 में मिली हार के बाद आलोचनाओं से घीरे महेंद्र सिंह धोनी को अब पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर का साथ मिला है. गावस्कर ने धोनी का बचाव करते हुए कहा है कि एक उम्र को देखकर सभी उन्हें ही जिम्मेदार ठहराते हैं, जबकि मैच में हार के लिए दूसरे खिलाड़ी भी शामिल थे.

खबरों के अनुसार गावस्कर ने कहा, कि ‘हम उन पर गौर नहीं करते हैं, जो 30 साल से नीचे हैं. मगर 36 साल के धोनी पर उंगली उठा रहे हैं.' इस बीच गावस्कर ने टीम के अन्य खिलाड़ियों को भी जिम्मेदार ठहराया. साथ ही कहा कि हमारे ओपनर अच्छी शुरुआत नहीं दे पाए, हम उसको नहीं देख रहे हैं. पांड्या गुगली को नहीं पढ़ पा रहा था. वो सब हम नहीं देखेंगे, लेकिन हम धोनी पर उंगली उठाएंगे.'

गावस्कर ने ये भी कहा कि हम उस आदमी से बहुत कुछ करने की उम्मीद रखते हुए संन्यास तक की बातें करने लगते हैं. सभी चीजें नहीं देखकर हम धोनी पर उंगली उठाएंगे जो दुर्भाग्यपूर्ण है और भारत में ऐसा होता है. उन्होंने ने कहा ‘क्रिकेटर के लिए खेलते रहना जरुरी होता है और इससे उन्हें लय में बने रहने में मदद मिलती है. बता दे कि गावस्कर का बयान ऐसे समय में आया है जब पूर्व भारतीय खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण और अजित अगरकर ने धोनी को संन्यास लेकर युवा खिलाड़ियों के लिए टीम में जगह बनाने की बात कही थी.

ये भी पढ़े

FIH रैंकिंग के टॉप-10 में भारतीय टीम

डेथ ओवर के लिए बुमराह सबसे अच्छे गेंदबाज

क्रिकेटर की '0' नम्बर जर्सी देख चौंक गए फैन्स

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -