लड़की को पीटकर वीडियो बनाने वाला, सब- इंस्पेक्टर का बेटा गिरफ्तार

Sep 14 2018 08:35 PM
लड़की को पीटकर वीडियो बनाने वाला, सब- इंस्पेक्टर का बेटा गिरफ्तार

नई दिल्ली: महानगर दिल्ली के तिलकनगर इलाके में एक लड़की को पीटते हुए वीडियो बनाने के जुर्म में पुलिस ने सब इंस्पेक्टर के बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की पहचान रोहित तोमर के रूप में हुई है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था, जिसमे  एक युवक बुरी तरह से एक लड़की को पीटता नजर आ रहा है.

युवाओं के पास 30000 कमाने का शानदार अवसर, NIT में वैकेंसी

इस वीडियो के वायरल होने की खबर जब गृह मंत्री राजनाथ सिंह तक पहुंची तो उन्होंने तुरंत मामले में संज्ञान लेते हुए पुलिस कमिश्नर से बात की. इसके बारे में गृह मंत्री ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि एक लड़की को एक युवक द्वारा बेरहमी से पीटे जाने का एक वीडियो मेरे संज्ञान में आया है, मैंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से फोन पर इस बारे में बात की है और उचित कार्रवाई करने के लिए कहा है.' इसी के चलते पुलिस ने आरोपी रोहित तोमर के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर लिया है.

जम्मू कश्मीर में चुनाव के बहिष्कार का कारण 35 (ए) या हार का डर

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में प्रस्तुत किया था, जहाँ से अदालत ने उसे एक दिन की रिमांड पर भेज दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी रोहित के पिता अशोक सिहं तोमर दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत हैं,l सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि युवक किस बेरहमी से लड़की की पिटाई कर रहा है. बताया जा रहा है कि रोहित ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड को डराने के लिए ये वीडियो बनाया था, वो अपनी एक्स को धमकाना चाहता था कि अगर उसने शादी के लिए ना की, तो उसका भी यही हश्र होगा.  

खबरें और भी:-

टेक्नोलॉजी की दुनिया में भारत का नया कारनामा, लॉन्च हुआ देश का पहला स्कॉलरशिप पोर्टल मोबाइल एप

देश के सबसे बड़े बैंक घोटाले से जूझने के बाद PNB उठायेगी एक बड़ा कदम, फर्जी खातों को करेगी नीलाम

पीएम मोदी का आज इंदौर दौरा, दाऊदी बोहरा समुदाय में करेंगे शिरकत

 

?