दिल्ली पुलिस ने मिर्ची गैंग के आतंक का किया खात्मा
दिल्ली पुलिस ने मिर्ची गैंग के आतंक का किया खात्मा
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है, मिर्ची गैंग के दो बदमाशों को सोमवार को हिरासत में ले लिया गया हे. बदमाशों के पास से कारतूस, दो तमंचे, तथा वारदात को अंजाम देने का लिए चोरी की गई स्कूटी बरामद की है.

मिर्ची गैंग का आतंक दिल्ली में बढ़ता जा रहा था, यह गैंग पूरे घटना क्षेत्र का मुआयना कर लोगों की आँखों में मिर्ची फेंककर घटना को अंजाम देती थी. हाल ही में मिर्ची झोंककर लूट के कई मामले सामने आए  थे. इन बदमाशों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस ने एक काबिल अफसरों की टीम बनाई. काफी दिनों से पुलिस इन बदमाशों की पहचान करने में जुट गई थी और कई सुराग भी अफसरों के हाथ लग गए थे. प्राप्त सूचना  के आधार पर पुलिस ने इस सोमवार फर्श बाजार में दो बदमाश जो वारदात को अंजाम देने पहुंचे थे, पुलिस ने अपनी टीम को दो भागो में विभाजित कर जैसे ही उन्हें रुकने के लिए कहा गया आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. कुछ देर की मुठभेड़ के बाद दूसरी  टीम ने आकर दोनों को दबोच लिया. इस मुठभेड़ में किसी भी पुलिस अफसर को गोली नहीं लगी है.
 
पुलिस इस गैंग के बदमाशों से बाकी साथियों के बारे पूछताछ कर रही है और अंजाम दी गई लूटों  की भी रिपोर्ट बना रही है. पुलिस ने दिल्ली के लोगों को सूचित किया है कि अब मिर्ची गैंग से भयभीत होने की जरूरत नहीं है, और बाकी साथियों को भी जल्दी पकड़ लिया जायेगा.
                

विमान से जब्त किया करोड़ो का सोना

मेट्रो के 2 लाख टोकन हुए चोरी

छात्र को दी गन्दी सजा तो शिक्षक पंहुचा हवालात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -