बच्ची की विश पूरी करने के लिए ये पापा ने क्या कर दिया
Share:

हम सभी देखते ही रहते है कि अक्सर ही सोशल साइट्स, यूट्यूब, फेसबुक, इंस्टाग्राम पर कई तरह के वीडियो वायरल होते है जो कुछ तो बहुत ही अच्छे, फनी, मजेदार, रोमांचक होते है तो कुछ दर्दभरे भी होते है। ऐसे में इन दिनों भी एक वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है जो आज हम आपके लिए लेकर आए है। हम सभी सोचते है की हमारे पास अगर ऐसी शक्तियां होती जिससे हम जो चाहते कर पाते तो कितना अच्छा होता। ऐसी सोच ज्यादातर बच्चो में पाई जाती है जो बहुत ही छोटे होते है।

जी हाँ छोटे बच्चो का अक्सर ही यह सपना होता है की उनमे वो पावर्स हो जो बहुत ही अलग हो और उससे उनका सारा काम हो जाए। ऐसी ही कुछ ख्वाहिश इस बच्ची की भी थी जो उसके पापा ने पूरी कर दी। जी हम बात कर रहें है फ्लोरिडा की रहने वाली एक बच्ची की जो अपने आपको एक सुपरहीरो बनाना चाहती थी और इसे सच करने के लिए उसके पापा ने उसे सुपर पावर दे दी। कैसे ??

ये जानने के लिए आपको यह वायरल होता वीडियो देखना होगा जो बहुत ही शानदार और मजेदार है। आइए देखते है। यह वीडियो इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है और सभी के द्वारा पसंद किया जा रहा है। आपको बता दें की इसे यूट्यूब चैनल Our Epic Life से लिया गया है।

ऐसा जुगाड़ देखा है कभी! तस्वीरें देख लोटपोट हो जायेंगे

Video : रास्ता रोक कर ये डॉक्टर करने लगा लड़कियों को चेक

अंधाधुंध फायरिंग के बीच सड़क पर यूँ पड़ा था एक कपल,तस्वीर हो रही वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -