IPL 2018 LIVE : श्रेयस की कप्तानी पारी में दिल्ली ने बनाया सीजन का सबसे बड़ा स्कोर
IPL 2018 LIVE : श्रेयस की कप्तानी पारी में दिल्ली ने बनाया सीजन का सबसे बड़ा स्कोर
Share:

दिल्ली और कोलकाता के बीच सीजन का 26वां मुकाबला आज दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में खेला जा रहा है. पहली पारी में टॉस हारकर बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली ने कप्तान श्रेयस अय्यर और सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की शानदार बल्लेबाजी के दम पर निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 219 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. वहीं टीम के लिए ग्लेन मैक्सवेल ने भी ताबड़तोड़ योगदान दिया. दिल्ली इस सीजन में अब एक पारी में  सबसे अधिक रनम बनाने वाली टीम बन गई हैं. 

पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम की शानदार शुरुआत रही. पृथ्वी शॉ और कॉलिन मुनरो की जोड़ी ने दिल्ली को तेज शुरुआत दी. पहले विकेट के लिए दोनों ने 59 रन जोड़े. टीम का पहला विकेट 59 रन पर कॉलिन के रूप में गिरा. उन्होंने कुल 33 रनों का योगदान दिया. उन्हें शिवम मावी ने आउट किया. व्हेन टीम को दूसरा झटका ऋषभ पंत के रूप में लगा. उन्हें आंद्रे रसेल ने पहली ही गेंद पर चलता किया. 

टीम के लिए सबसे धुआंधार प्रदर्शन नव नियुक्त कप्तान श्रेयस एयर ने किया. उन्होंने कुल 40 गेंदों में 93 रन जड़े. इस दौरान उन्होंने कुल 10 छक्के जबकि 3 चौके जड़े. पृथ्वी ने कुल 62 रन बनाए. मैक्सवेल ने 18 गेंदों में 27 रन बनाए. वहीं कोलकाता की और से चावला, शिवम मावी और आंद्रे ने 1-1 विकेट हासिल किया.

IPL 2018 LIVE: पृथ्वी 'शो' के आगे विकेट के लिए तरसा कोलकाता

IPL 2018: धोनी के छक्के देख हंसती हुई अनुष्का हो गई मायूस

IPL 2018: दिल्ली को लगा एक और झटका, अब ये खिलाड़ी हुआ पूरे सीजन से बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -