द. अफ्रीका दौरे से पहले शास्त्री का बड़ा बयान
द. अफ्रीका दौरे से पहले शास्त्री का बड़ा बयान
Share:

भारत का दक्षिण अफ्रीका दौरा तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के साथ पांच जनवरी से शुरू होने वाला है. जिसके चलते अफ्रीका दौरे के बारे में शास्त्री ने कहा कि, "हमारे लिए सभी विरोधी टीमें समान हैं, सभी विरोधियों का सम्मान करना चाहिए और हर मैच घरेलू मैच की तरह है. दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भी ऐसा ही होगा, इस टीम के पास कुछ खास करने का मौका है. हम वहां जीतने के इरादे से ही जाएंगे, टीम में विश्वास है. हम वहां जा रहे हैं और हम वहां दक्षिण अफ्रीका का उसी तरह सामना करेंगे जैसे कि हमने अन्य विरोधी टीमों के खिलाफ किया है. हम उनका सम्मान करते हैं, लेकिन हम वहां सीरीज जीतने जा रहे हैं."

इसके अलावा शास्त्री ने कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि, "विराट के बारे में सबसे अच्छी चीज यह है कि वह योजना के साथ काम करते हैं. वह जानते हैं कि वह किस तरह के खिलाड़ी हैं और वह किस तरह के खिलाड़ी बन सकते हैं और यह उनकी जीवनशैली का भी हिस्सा है."

शास्त्री का कहना है कि, "इस टीम की सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह एक टीम की तरह खेलती है न कि किसी व्यक्तिगत खिलाड़ी पर निर्भरता है. मैं शब्द को खिड़की से बाहर फेंक दिया गया है, यहां हमेशा हम होता है. यदि कोई खिलाड़ी टीम की संस्कृति का हिस्सा नहीं बन सकता तो वह घर पर ही रह सकता है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह कितना बड़ा खिलाड़ी है, यही इस टीम को अलग बनाता है."

ये भी पढ़े

हरभजन सिंह ने डेल स्टेन को लेकर कही ये बड़ी बात

रणजी में घातक प्रदर्शन करने वाले मयंक अग्रवाल ने दिया बड़ा बयान

भारत के लिए आसान नहीं होगा अफ्रीका दौरा- रोहित शर्मा

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -