क्रिकेट अपडेट : भुवी का शानदार स्पेल सा.अफ्रीका 129/6
क्रिकेट अपडेट : भुवी का शानदार स्पेल सा.अफ्रीका 129/6
Share:

जोहानसबर्ग : भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच जोहान्सबर्ग में चल रहा है. आज टेस्ट के दूसरे दिन कल के अपने स्कोर 6/1 से आगे खेलते हुए साउथ अफ्रीका का स्कोर फ़िलहाल खबर लिखे जाने तक 49 ओवर में 129/6 हो गया है. साउथ अफ्रीका के लिए मारक्रम (2), एल्गर (4), नाईट वॉचमैन कसिगो रबाडा (30), डिविलियर्स (5), कप्तान फाफ डुप्लेसिस (8) और डिकॉक ने (8)रनों का योगदान दिया. हाशिम आमला (49) के साथ फिलेंडर (4) फ़िलहाल क्रीज पर मौजूद है.

भारत की ओर से भुवनेश्वर कुमार ने फिर एक बार शानदार स्पेल डालते हुए तीन सफलताएं अर्जित की. वही एक विकेट इशांत शर्मा ओर दो विकेट बुमराह को मिले . इससे पहले टीम इंडिया टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए मात्र 187 रन बनाये. जिसमे विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा के अर्धशतकों के के साथ भुवनेश्वर कुमार के 30 रन शामिल है. अन्य कोई भी बल्लेबाज साउथ अफ्रीका की पेस बैटरी के सामने ज्यादा देर तक नहीं टिक सका.

अफ्रीका के लिए मोने मोर्कल, फिलेंडर, अडीली, रबाडा, ओर नगदी ने शानदार गेंदबाजी की. गौरतलब है कि मौजूदा सीरीज साउथ अफ्रीका पहले ही अपनी झोली में डाल चुकी है. ऐसे में ये मैच टीम इंडिया की प्रतिष्ठा का सवाल बन गया है. वही अफ्रीका टीम इंडिया का सूपड़ा साफ कर सीरीज 3-0  से अपने नाम कर क्लीन स्वीप करना चाहता है.  

टीम इंडिया की नई दिवार चेतेश्वर पुजारा का आज जन्मदिन

जोहानसबर्ग टेस्ट : भारत 187, SA - 81/3

क्रिकेट छोड़ अब एक्टिंग की दुनिया में हाथ आजमाएंगे युवराज सिंह

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -