भारत के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज में नहीं खेलेंगे ये तीन आॅस्ट्रेलियाई खिलाड़ी
भारत के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज में नहीं खेलेंगे ये तीन आॅस्ट्रेलियाई खिलाड़ी
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के लिए हाल में एक खुशखबरी मिली है। जानकारी के अनुसार बता दें कि भारत को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के बाद आॅस्ट्रेलिया दौरे पर जाना है। वहीं आॅस्ट्रेलिया में होने वाली दक्षिण अफ्रीका और टीम इंडिया के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ने गुरुवार को टीम की घोषणा कर दी है। 

वीडियो: न्यूज़ीलैंड में बने एक ओवर में 43 रन, टूट गए सारे रिकॉर्ड

यहां बता दें कि आॅस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड ने इन दोनों सीरीज के लिए तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क, अनुभवी ऑफस्पिनर नाथन लियोन और ऑलराउंडर मिचेल मार्श को आराम दिया गया है। जिससे टीम में तीन मुख्य अनुभवी खिलाड़ियों का होना असंभव हो गया है। वहीं इनके टीम में शामिल नहीं होने से टीम इंडिया को थोड़ी राहत मिल सकती है। इसके अलावा आॅस्ट्रेलिया कोच जस्टिन लेंगर ने कहा कि टीम इंडिया के खिलाफ चार और श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के मद्देनजर इन खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया के घरेलू टूर्नामेंट शेफील्ड शील्ड में खिलाया जा रहा है जिससे इनके खेल में और अधिक सुधार हो स​के।

भारतीय जूनियर टीम का बैडमिंटन में शानदार आगाज

गौरतलब है कि आॅस्ट्रेलिया में होने वाली सीरीज के लिए आॅस्ट्रेलियाई टीम का भी ऐलान हो गया है। इसके अलावा आॅस्ट्रेलिया टीम को उनके मुख्य खिलाड़ी आरोन फिंच का फॉर्म चिंता का विषय बना हुआ है। वहीं बता दें कि आॅस्ट्रेलिया टीम को पिछले 19 वन-डे में से 17 में हार का सामना करना पड़ा है। हाल में पाकिस्तान के हाथों ऑस्ट्रेलिया को टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज में 0-3 की करारी शिकस्त मिली है। 

ऑस्ट्रेलिया की टीम इस प्रकार है:

आरोन फिंच कप्तान, एलेक्स कैरे, एश्टन आगर, जेसन बेहरनडोर्फ, नाथन कोल्टर नाइल, क्रिस लिन, ग्लेन मैक्सवेल, बेन मैक्डरमट, डार्सी शॉर्ट, बिली स्टानलेक, मार्कस स्टोइनिस, एंड्रयू टाई और एडम जंपा।


खबरें और भी 

तीसरे टी20 मैच में भारतीय खिलाड़ी बना सकते हैं कई रिकॉर्ड्स

पाकिस्तान बनाम न्यूज़ीलैंड: 47 रन से हारा पाक, ट्रेंट बोल्ट ने ली हैट्रिक

इस भारतीय टेनिस खिलाड़ी ने देश के लिए बनाए थे कई विश्व रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -