वीडियो: न्यूज़ीलैंड में बने एक ओवर में 43 रन, टूट गए सारे रिकॉर्ड
वीडियो: न्यूज़ीलैंड में बने एक ओवर में 43 रन, टूट गए सारे रिकॉर्ड
Share:

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड के दो खिलाड़ियों ने क्रिकेट के मैदान में बड़ा कीर्तिमान रचा, दोनों बल्लेबाजों ने एक ही ओवर में 43 ठोंक डाले. ये एक प्रथम श्रेणी का मैच था जिसमें नार्दर्न डिस्ट्रिक्ट के बल्लेबाज जो कार्टर और ब्रेट हैंप्टन ने एक ही ओवर में 6 छक्कों और एक चौके की मदद से 43 रन बना डाले, इसमें से 2 छक्के नो बाल पर लगे. वहीं विरोधी टीम सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट के मध्यम गति के तेज विलेम लुडिक के नाम यह एक अनचाहा रिकॉर्ड दर्ज हो गया जो कोई भी गेंदबाज़ नहीं बनाना चाहता होगा.

भारतीय जूनियर टीम का बैडमिंटन में शानदार आगाज

न्यूजीलैंड में खेले गए इस फर्स्ट क्लास मैच के इस ओवर में छह छक्के (दो नोबाल पर) एक चौका और एक सिंगल रन लिया, इस मैच में नार्दर्न डिस्ट्रिक्ट के बल्लेबाज हैंप्टन अपना शतक पूरा करने से महज 5 रन चूक गए, वे 95 रन बनाकर आउट हो गए, वहीं दूसरे बल्लेबाज कार्टर ने 102 रनों की नाबाद पारी खेली. इन दोनों बल्लेबाजों की पारियों की बदौलत नार्दर्न डिस्ट्रिक्ट ने निर्धारित 50 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 313 रनों का स्कोर बनाया. साथ ही यह मैच नार्दर्न डिस्ट्रिक्ट ने 25 रनों से जीता.

पूर्व भारतीय खिलाड़ी विनोद कांबली ने कहा आॅस्ट्रेलिया में होने वाली सीरीज भारत जीतेगा

मैच खत्म होने के बाद नार्दर्न डिस्ट्रिक्ट के बल्लेबाज हैंप्टन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जब हम क्रीज पर पूरी तरह से सेट हो गए तो स्थिति ये हो गई कि बस अब गेंद को देखो और प्रहार करो साथ ही इस ओवर में हमें 2 नो बाल भी मिल गई जिसके बाद हम इस ओवर में 43 रन बना सके.

स्पोर्ट्स अपडेट:-

ग़ाज़ियाबाद में बनेगा देश का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम, सीएम योगी ने किया ऐलान

वेस्टइंडीज की हार पर बोले हूपर, नहीं जीत पाता भारत अगर ये होता...

पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज से बाहर हुए एंडरसन, एश्ले के खेलने पर भी संशय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -