क्रिकेट: कुलदीप यादव ने आखिर क्यों मांगी फैंस से माफी
क्रिकेट: कुलदीप यादव ने आखिर क्यों मांगी फैंस से माफी
Share:

मौजूदा समय में कब क्या हो जाये कुछ कहा नही जा सकता. आये दिन देश की जानी-मानी हस्तियों के सोशल मीडिया अकॉउंट हैक होने की खबर हमें सुनने को मिलते रहती हैं. पिछले दिनों जहां बॉलीवुड के कई कलाकार जैसे कि, अनुपम खेर, अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन आदि के सोशल मीडिया अकाउंट हैक हुए थे. वहीं, पिछले सप्ताह भारतीय शूटर और बीजिंग ओलंपिक्स के गोल्ड मेडलिस्ट अभिनव बिंद्रा का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट भी हैक हुआ था.

अब हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के उभरते हुए गेंदबाज कुलदीप यादव का सोशल मीडिया अकाउंट भी हैक हुआ है. साथ ही उनके अकॉउंट हैक होने के बाद हैकर्स ने उनके इंस्टाग्राम अकॉउंट से आपत्तिजनक पोस्ट भी की थी. इस बात की खबर जब कुलदीप यादव को लगी तो उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के माध्यम से सभी से इस बात के लिए माफी मांगी. 

कुलदीप ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘मैं अनचाही पोस्ट के लिए माफी मांगना चाहता हूं, जो कुछ देर पहले मेरे इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की गई. मेरा इंस्टाग्राम पोस्ट किसी ने हैक कर लिया था. मैं अपना पासवर्ड  प्रोटेक्ट करने के लिए जरूरी कदम उठाऊंगा. इसे समझने के लिए धन्यवाद. आपको बता दे कि, कुलदीप यादव इस समय अफ्रीका में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में व्यस्त हैं. 

धोनी पछाड़ेंगे पाकिस्तानी को तो रोहित पीछे छोड़ेंगे भारतीय को

दूसरा टी-20 : आज यह खिलाड़ी होंगे अफ्रीका और भारत की प्लेइंग इलेवन में

इस मैदान पर पहली बार टी-20 मुकाबला खेलेगी भारतीय टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -