मच्‍छर ने रुकवाया प्लेन, जानिये कैसे...?
मच्‍छर ने रुकवाया प्लेन, जानिये कैसे...?
Share:

लखनऊ : चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर बुधवार शाम गो एयरलाइंस के विमान में उड़ान भरने से पहले एक दंपति ने हंगामा शुरू कर दिया. दरअसल, विमान में एक दंपति को मच्‍छर परेशान कर रहे थे इस कारण वह विमान से यात्रा रद करने पर आमादा हो गए. और यात्रा को रद ही कर दिया. विमान में अधिकारियों ने इस दंपति को समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वो नहीं माने और विमान से उतर गए.

प्राप्त जानकारी के अनुसार शाम सवा छह बजे मुम्बई जाने वाले गो एयर विमान (जी8-396) पर बुधवार को जाने के लिए पूरी तरह तैयार थी और विमान उड़ान भरने के लिए रनवे पर जा रहा था. तभी विमान में सवार एक महिला यात्री को मच्छरों ने काट लिया. इस पर वह भड़क गईं और प्लेन में मच्छर होने की बात कहते हुए हंगामा करने लगी.

हालांकि, क्रू मेंबर्स ने उन्हें समझाने की कोशिश की, लेकिन वह और उसका पति विमान से जाने को तैयार नही हुए. उन्होंने वहीं पर उतरने की जिद की और उनकी जिद के आगे क्रू मेंबर्स को झुकना ही पड़ा और उन्हें विमान से उतरा गया है.

इसके बाद विमान मुंबई के लिए रवाना हुआ. उधर, एयरलाइंस अधिकारियों से जब इस मामले में बात की गई तो उन्होंने विमान को रनवे से वापस लौटने की बात तो स्वीकारी, लेकिन उसका कारण नही बताया .

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -