मुझे जहर देकर मारने की साजिश हो रही है- तेजस्वी
मुझे जहर देकर मारने की साजिश हो रही है- तेजस्वी
Share:

पटना : 'संविधान बचाओ न्याय यात्रा' से घबराकर अब सरकार मेरी हत्या कराने की साजिश रच रही है. यह कहना है आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का. तेजस्वी ने गुरुवार को बिहार सरकार पर ये गंभीर आरोप लगाया ट्विटर के जरिये लगाया है.  ट्विटर पर अपनी पोस्ट के जरिए नीतीश सरकार पर हमला करते हुए तेजस्वी ने कहा कि उनके फोन टैपिंग के बाद अब सर्किट हाउस, जहां पर रात्रि विश्राम करते हैं और सभा स्थलों में उनकी जासूसी की जा रही है.

तेजस्वी ने  बिहार सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए लिखा है कि 'संविधान बचाओ न्याय यात्रा' के दौरान उनके खाने पीने की चीजों में नशीले और विषैले पदार्थ मिलाने की भी कोशिश की जा रही है. तेजस्वी ने कहा कि उनके खिलाफ रची जा रही साजिश की जानकारी उन्हें विश्वस्त सूत्रों से मिली है. इससे पहले भी तेजस्वी ट्विटर के जरिये राज्य सरकार और केंद्र सरकार के साथ साथ सीधे सीधे पीएम मोदी, नीतीश कुमार, सुशिल मोदी, और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत पर आये दिन निशाना साधते रहते है मगर इस तरह का गंभीर आरोप संभवतः उन्होंने पहली बार लगाया है.

 

गौरतलब है कि चारा घोटाले मामले में हुई सजा के चलते इन दिनों आरजेडी प्रमुख लालू यादव रांची जेल में है और पार्टी का काम काज इन दिनों उनके बेटे तेजस्वी देख रहे है. इसी के चलते उन्होंने बिहार में सरकार के खिलाफ 'संविधान बचाओ न्याय यात्रा' शुरू की है. 

जेडीयू ने जहानाबाद सीट पर अपना प्रत्याशी खड़ा किया

तेजस्वी ने नीतीश कुमार को बताया डरपोक

कांग्रेस और राजद में सहमति के संकेत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -