जीत पर ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ियों को दी बधाई

जीत पर ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ियों को दी बधाई
Share:

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के तेज़ गेंदबाज स्टीव ओकीफ ने अपने उम्दा प्रदर्शन से भारत को शर्मनाक हार दी है, इसके साथ ही अब भारत ऑस्ट्रेलिया से चौथी बार सबसे बुरी तरह हारी है. वही  333 रनों से भारत को मात देने के बाद ऑस्ट्रेलिया टीम को पूर्व खिलाड़ियों ट्विटर पर कुछ ऐसा लिखा-

भारत को दी गई इस करारी पर ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व गेंदबाज जेसन गिलेस्पी ने ट्विटर पर लिखा कि- यह एक यादगार जीत है. लेकिन आस्ट्रेलिया को अभी और भी ऐसे कई कारनामे करना है. उसके बाद पूर्व खिलाड़ी शेन वाटसन ने ट्वीट किया कि, आस्ट्रेलियाई टीम का पुणे में प्रदर्शन काबिले तारीफ है मैं नए गेंदबाज स्टीव ओकीफ के लिए बहुत खुश हूं. ओकीफ इसके लिए काफी मेहनत की है. तो वही कप्तान स्टीवन स्मिथ का शतक भी  शानदार रहा इस शतक ने भारत को पराजय करने में अहम भूमिका निभाई है.  
 
वाटसन ने फिर ये भी कहा कि, स्टीव स्मिथ की पारी मेरी नजर में भारत में किसी भी विदेशी कप्तान द्वारा खेली गई पारियों में से सर्वश्रेष्ठ है. मैं जीत के लिए पूरी ऑस्ट्रेलिया टीम को बधाई देता हूं. उसके  बाद पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने ट्वीट किया उन्होंने लिखा,जीत पर लड़कों को बधाई. एकदम शानदार, तो  एडम गिलक्रिस्ट ने लिखा आस्ट्रेलिया, आप उम्दा हैं. इस तरह इस जीत का जश्न बनाए जैसे की कल है ही नहीं और कल से आने वाले मैच पर ध्यान देना शुरू करें.

स्टीव ओ'कीफ ने अपनी आलोचनाओ पर लगाया अंकुश

भारत ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान लगी आग, टला बड़ा हादसा

85 साल बाद भारत का प्रदर्शन इतना ख़राब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -