भारत ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान लगी आग, टला बड़ा हादसा
भारत ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान लगी आग, टला बड़ा हादसा
Share:

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की सीरीज का टेस्ट मैच पुणे में खेल गया, वही उस पहले टेस्ट मैच के दौरान महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में एक हादसा होते होते टला, जब ग्राउंड पर बाउंड्री के पास रखे कुछ वायर्स में आग लग गई थी. वही आग कोई बड़ा रूप लेती उससे पहले ही स्टाफ मेंबर्स की नज़ारे वहा चली गई और उन्होंने उस आग पर काबू पा लिया. 

बता दे कि पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी 260 रन पर ख़त्म हुई है. वही भारत अपनी पहली पारी में मात्र 105 रनों पर सिमट गई. भारत की ओर से KL राहुल ने सबसे ज्यादा 64 रन बनाए. इसके अलावा रहाणे ने 13 व मुरली विजय ने 10 रन बनाए. इनके अलावा और कोई भी भारतीय बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू पाया 

कप्तान विराट कोहली 0 जबकि पुजारा 6 रन बनाकर आउट हुए. ऑस्ट्रेलिया की ओर से स्टीव ओ कीफे ने सबसे ज्यादा 6 विकेट लिए, वहीं स्टार्क ने 2 और लीओन और हाजलेवुड ने 1-1 विकेट लिया. ऑस्ट्रेलिया ने आज कल के स्कोर 9 विकेट के नुकसान पर 256 रन से आगे खेलते हुए आज अपनी पारी में मात्र 4 रन जोड़कर आल आउट हो गए. कल के नाबाद बल्लेबाज स्टार्क 61 रन बनाकर आउट हुए.

RTI का खुलासा, राहत फंड के पैसे से विराट कोहली को दिए 47 लाख

भारत के शर्मनाक प्रदर्शन पर बोले कुंबले

85 साल बाद भारत का प्रदर्शन इतना ख़राब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -