कंपनी का दावा- 'अनबीटेबल प्राइस' पर लांच होगा 'ऑनर 7X'
कंपनी का दावा- 'अनबीटेबल प्राइस' पर लांच होगा 'ऑनर 7X'
Share:

अक्टूबर में दुनिया के सामने पेश किये गए ऑनर 7X फोन को जल्द ही भारतीय बाजार में उतारा जा सकता है. एक इवेंट के दौरान, कंपनी के ग्लोबल प्रेजिडेंट जॉर्ज ज़ाओ ने दावा किया है कि, "इस फोन को 'अनबीटेबल प्राइस' के साथ ऐसे प्राइस सेगमेंट में उतारा जाएगा जहां इसकी टक्कर में कोई दूसरा फोन नहीं होगा." उन्होंने कहा कि, 'कंपनी का टारगेट अगले 3 सालों में भारत की टॉप स्मार्टफोन कम्पनियों में शामिल होना है. इसके लिए कम्पनी अपने फोन ऑफलाइन बाजार में बेचने पर जोर देगी और मार्केटिंग को सुधारने की कोशिश करेगी. इस फोन के स्पेसिफिकेशन की बात कारण तो ऑनर 7X स्मार्टफोन में 5.92 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद है. जिसका ऐस्पेक्ट रेशो 18:9 होगा.

ये फोन में ऐन्ड्रॉयड नूगा 7.0 OS, पर काम करेगा साथ ही इसमें ऑक्टा-कोर हाईसिलिकन किरीन 659 प्रोसेसर दिए जाने की बात कही जा रही है. ये स्मार्टफोन 4GB रैम और 3340mAh बैटरी के साथ उपलब्ध कराया जायेगा. वहीं पिचतुरे और वीडियो के लिए इस हैंडसेट में 16+2MP ड्यूल बैक कैमरा और 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. यह फोन 32GB, 64GB और 128GB स्टोरेज वेरियंट्स में मार्केट में उपलब्ध होगा.

वहीं गर इस फोन के कीमत की बात करें तो चीन में इसकी कीमत 1,699 युआन (करीब 12,890 रु) से शुरू होती है और 1,999 युआन,करीब 19,820 रु तक जाती है. इस फोन के तीनों वेरियंट्स की स्टोरेज बधाई जा सकती है और इसमें हाइब्रिड ड्यूल-सिम कॉनफिगरेशन दिया गया है.

11 नवंबर को पेश होने जा रहा वीवो वी7+ का नया कलर वेरिएंट

अब पेटीएम पर करें BHIM UPI का इस्तेमाल

आईफोन और आईपैड में यूं करें एडिटिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -