इस डर के कारण कोबरा जा छुपा बाइक में, हुई मुश्किल..
इस डर के कारण कोबरा जा छुपा बाइक में, हुई मुश्किल..
Share:

सांप जैसी चीज़ों से हम सौ कोस दूर भागते हैं, लेकिन कई बार जहरीले सांप हमारे आस पास आ ही जाते हैं . ऐसे में सांप को देखकर हम भी भाग खड़े होते हैं और खुद को बचाने की कोशिश करते हैं. लेकिन क्या हो जब सांप आपके घर में या घर की किसी चीज़ पर अपना कब्ज़ा जमा ले. ऐसे में आपका घर में रहना भी दुश्वार हो जायेगा और आप उसे भगाने की कोशिश में कई तरह की जुगाड़ लेते हैं.

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं एक कोबरा बाइक में बैठा हुआ दिखाई दे रहा है. दरअसल, ये वीडियो कर्नाटक शहर के यादगीर का है जहां एक 5 फुट का कोबरा एक मोटरसाइकिल पर अपना कब्जा जमाये हुए है. वो कोबरा इस तरह जम गया है कि हटने का नाम ही नहीं ले रहा है और इसी के कारण उस बाइक के मालिक को काफी मुश्किल हो रही है जिसके कारण वो बाइक चला भी नहीं पा रहा है. 

वीडियो में आप देख सकते हैं बाइक के पद जो भी आने की कोशिश कर रहा है वो कोबरा उस पर हमला कर देता है. लेकिन कुछ घंटों की मशक्क्त के बाद उस कोबरा को निकाला गया है. इस सांप को पकड़ने के लिए संपेरे चंद पाशा को बुलाया गया था जिस पर उन्होंने ये बताया कि लगभग एक घंटे की मशक्कत के बाद इस कोबरा सांप को सुरक्षित पकड़ लिया गया है. उसने ये भी बताया कि बारिश से बचने के लिए ये सांप ने बाइक को अपना घर बना लिया था. देखें Video

ऑनलाइन इंटरव्यू की हरकत सोशल मीडिया पर हो गई वायरल

फुटबॉल की दीवानगी में इस शख्स ने प्राइवेट पार्ट का किया ये हाल

इस शख्स के पास है गजब का टैलेंट जो आपको कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -