आकर्षक ऑफर ने ग्राहकों को इतना लुभाया कि रेस्टोरेंट हो गया बंद
आकर्षक ऑफर ने ग्राहकों को इतना लुभाया कि रेस्टोरेंट हो गया बंद
Share:

जब भी नया- नया रेस्टोरेंट शुरू करते हैं तो ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कुछ ऐसे ऑफर रख देते हैं जिससे वो हमारे यहाँ बार-बार आये और उसे याद रखे. ऑफर से ग्राहकों का ध्यान अपनी ओर खींचा जा सकता है और अक्सर लोग इसी ट्रिक को अपनाते हैं और ये काम भी करती है. सिर्फ रेस्टोरेंट ही नहीं बल्कि अपना बिज़नेस बढ़ाने के लिए ऐसा ही  किया जाता है. लेकिन कई बार ये ऑफर हमारे लिए ही मुसीबत बन जाते हैं. जी हाँ, ऑफर तो आप अच्छे से अच्छा रख लेते हैं लेकिन उसके नुकसान का सोचना भूल जाते हैं. ऐसा ही कुछ नुकसान हुआ है चीन के रेस्टोरेंट को. 

दरअसल, चीन में एक JIAMENER रेस्टोरेंट खुला था और ये इतना चला कि कुछ ही दिनों में इसे बंद भी करना पड़ा. इसी के चर्चे सोशल मीडिया पर हो रहे हैं और लोग जानकार हैरान भी हो रहे हैं. इसके बंद होने का मुख्य कारण इस रेस्टोरेंट का ये फ़ूड ऑफर था. उन्होंने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए महज 1300 रुपए में अपने यहां महीनाभर अनलीमिटेड खाने का ऑफर दिया. बस फिर क्या था लग गयी भीड़ जिससे परेशानी भी इन्हें ही झेलनी पड़ी. 

अनलिमिटेड ऑफर के चलते इस रेस्टोरेंट में इतनी भीड़ हो गयी कि यहाँ एक मिनट के लिए भी भीड़ कम नहीं हुई. लोग यहाँ आते थे और घंटों बैठे रहते थे यानी इसका पूरा लाभ उठाते थे. ऑफर ने लोगों को इतना लुभाया कि रेस्टोरेंट को दो हफ्तों में ही बंद कर दिया गया. ये कहा जा सकता है कि इस ऑफर ने रेस्टोरेंट का काम तो नहीं बनाया बल्कि रेस्टोरेंट दिवालिया हो गया.

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर सैंड आर्टिस्ट ने कुछ ऐसे दी शुभकामना

ये एटीएम मशीन दे रही है 5 गुना रूपए..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -