फीफा वर्ल्ड कप में भविष्यवाणी करने वाली बिल्ली की हुई मौत
फीफा वर्ल्ड कप में भविष्यवाणी करने वाली बिल्ली की हुई मौत
Share:

कई चीज़ों के लिए लोग भविष्य जानने की कोशिश करते हैं. कहीं ज्योतिष से तो कहीं कुत्ते और बिल्लियों से. जैसे कुछ समय से एक बिल्ली का दौर चल रहा था जो फीफा वर्ल्ड कप के लिए भविष्यवाणी कर रही थी. कहा जा रहा था ये बिल्ली एकदम सटीक भविष्यवाणी कर रही थी. इस बिल्ली ने फीफा वर्ल्ड कप के 6 मैचों की सटीक भविष्यवाणी की थी जिसके चलते ये सोशल मीडिया पर छा गई थी. लेकिन हाल ही में ये खबर आई है कि उस ज्योतिष बिल्ली की मौत हो गई है.

ये नारंगी रंग की बिल्ली की मौत से चीन के लोग थोड़े सदमे में हैं और साथ ही सोशल मीडिया पर भी मायूसी छा रही है. आपको बता दें, इस बिल्ली से कैसे पता किया जाता था. दरअसल, बिल्ली के सामने खाने के दो बाउल रखे जाते थे और उन बाउल के पीछे वर्ल्ड कप टीम के झंडे बने होते थे. उस बिल्ली ने जब-जब जिस बाउल को छुआ है वही टीम मैच भी जीती है. 6 मैचों की सटीक भविष्यवाणी करने पर ये वहां काफी चर्चा का विषय बन गई थी और सोशल मीडिया का ध्यान अपनी ओर खींच रही थी.

बता दें, पैलेस म्युजियम ने चीन के वेइबो पर उसका अकाउंट भी बना दिया था. वेइबो टि्वटर के जैसा ही एक सोशल प्लेटफॉर्म है. इस बिल्ली ने आखिरी भविष्यवाणी अर्जेंटीना और नाइजीरिया के मैच की थी. इस पर म्यूजियम वालों ने ये कहा कि बिल्ली कुछ समय से बीमार थी जिसके चलते सोमवार को उसकी मौत हो गई. इसकी जानकारी मिलते ही वेइबो पर यूज़र्स के तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आई और इसी से उस बिल्ली को चाहने वाले दुखी भी हैं.

Video : मुर्गियों को मारकर सांप ने निगले उसके अंडे और फिर..

इसलिए होते हैं महिलाओं के प्राइवेट पार्ट्स डार्क

11वीं के छात्र ने बनाई अनोखी साइकिल, दी कई फैसिलिटी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -