सबूतों के साथ पूछताछ में फिर फंसे कार्ति चिदंबरम
सबूतों के साथ पूछताछ में फिर फंसे कार्ति चिदंबरम
Share:

घोटाले के आरोप में गिरफ्तार किए गए कांग्रेस शासन के पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम से सीबीआई ने शुक्रवार को लम्बी पूछताछ की. सीबीआई ने अपनी पूछताछ में कार्ति के सामने सारे सबूत रख दिए. इसके बाद कार्ति के वकील भी सीबीआई के मुख्यालय पर कार्ति से मिलने पहुंचे. गुरुवार को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट ने कार्ति को 5 दिन की सीबीआई रिमांड पर भेजा था. जिसके बाद शुक्रवार सुबह आठ बजे से सीबीआई अधिकारियों ने कार्ति से पूछताछ शुरू की.

बताया जा रहा है कि कार्ति से शुरुआती पूछताछ में एफपीआईबी अप्रूवल को लेकर सवाल जवाब किए गए. पूछताछ के दौरान सीबीआई ने एफआईपीबी अप्रूवल से जुड़े सबूत और दस्तावेज भी कार्ति को दिखाए ताकि वो झूठ ना बोल सकें और सीधा जवाब दें. अपने विदेश दौरे के दौरान कार्ति ने वित्त मंत्रालय के जिन गुप्त दस्तावेजों के साथ छेड़खानी कर सबूतों को कमजोर करने की कोशिश की थी, सीबीआई ने उसे लेकर भी पूछताछ की है. इसके अलावा चेस मैनेजमेंट लिमिटेड को लेकर भी सीबीआई ने पूछताछ की है. पूछताछ के दौरान कार्ति और चेस मैनेजमेंट से जुड़े कागजी सबूतों को भी पेश किया गया.

कार्ति चिदंबरम से पूछताछ के बीच उन्हें अपने वकील से मिलने की भी इजाजत दी गई. सुबह ग्यारह बजे से बारह बजे तक कार्ति के वकील एनआरआर अरुण नटराजन ने उनसे मुलाकात की. इस दौरान सीबीआई के अधिकारी भी कार्ति और उनके वकील के साथ मौजूद रहे.

पीएनबी घोटाले में मुख्य आंतरिक अंकेक्षक गिरफ्तार

जतिन मेहता ने 6700 करोड़ की धोखाधड़ी की - कांग्रेस

बॉलीवुड + क्रिकेट जोड़ियों की पहली होली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -