ख़राब एसी ने ली एक ही परिवार के तीन लोगों की जान
ख़राब एसी ने ली एक ही परिवार के तीन लोगों की जान
Share:

चेन्नई :  गर्मी से आराम के लिए अक्सर घरों के भीतर एसी (एयर कंडीशनर) लगाए जाते हैं जिससे घर में रहने वाले लोगों को गर्मी से झूझना ना पड़े. लेकिन जितना ये फायदेमंद होता है उतना ही खतरनाक भी होता है. ऐसा एक मामला हाल ही में देखा गया है जिसमें एक परिवार के तीन लोगों की जान चली गई. ख़राब एसी से निकल रही गैस ने एक परिवार से उसके सदस्य छीन लिए जिसमें एक बच्चा भी शामिल था. 

source: The Hindu

मध्यप्रदेश चुनाव: कांग्रेस ने शुरू की राम वन गमन पथ यात्रा, 15 अक्टूबर को होगा समापन

जानकारी के लिए बता दें, ये ताज़ा मामला है तमिलनाडु  के चेन्नई का जहां एक खराब एसी से हुए गैस रिसाव होने लगा और तीन लोग की जान चली गई जिसमें एक आठ वर्षीया बच्चा भी था. इस बारे में पुलिस ने बताया कि 35 वर्षीय व्यक्ति, उनकी पत्नी और बेटा शहर में कोयमबेदू के तिरुवल्लुवर नगर के रहने वाले थे. इन तीनों के अरे में पड़ोसियों को भी तब पता चला जब इस परिवार ने सुबह अख़बार और दूध के पैकेट उठाने के लिए भी दरवाज़ा नहीं खोला. इसके बाद उन्होंने होशियारी से काम लेते हुए पुलिस को सुचना दी.

हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन पर सुप्रीम कोर्ट करेगा फैसला

इसी के साथ पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाज़ा तोड़कर देखा तो तीनों के शव मिले. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि जाँच में ये भी पता चला है कि दंपति ने सोमवार रात को इलाके में बिजली गुल होने के बाद इंवर्टर चालू किया था. बीजली रात को आ तो गई थी लेकिन ख़राब एसी से निकली गैस ने उन तीनों की जान ले ली. पुलिस ने सीपीसी की धारा 174 तहत पूछताछ करने और आत्महत्या पर रिपोर्ट करने के लिए एफआईआर दर्ज कर ली है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जिसके बाद ही सब कुछ साफ़ होगा असल में क्या हुआ है.  

खबरें और भी...

 

बांग्लादेशी टीम को लगा झटका अनुभवी खिलाड़ी चोट के चलते टीम से बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -