मध्यप्रदेश चुनाव: कांग्रेस ने शुरू की राम वन गमन पथ यात्रा, 15 अक्टूबर को होगा समापन
मध्यप्रदेश चुनाव: कांग्रेस ने शुरू की राम वन गमन पथ यात्रा, 15 अक्टूबर को होगा समापन
Share:

भोपाल: श्लोकों और भजनों की आवाज़ के बीच, कांग्रेस ने मंगलवार को मध्य प्रदेश के सतना जिले के चित्रकूट में कामतनाथ मंदिर से राम वन गमन पथ यात्रा शुरू की. इस यात्रा की घोषणा तीन हफ्ते पहले की गई थी, आज कांग्रेस की इस यात्रा में 60 से अधिक साधु संतों के साथ कई स्थानीय कांग्रेस नेता भी शामिल हुए. विपक्ष ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी ने एक दशक के पहले मध्य प्रदेश की जनता से राम वन गमन पथ का निर्माण करने का वादा किया था, लेकिन बीजेपी ने उसे पूरा नहीं किया. 

क्या आप जानते हैं PPF और ELSS में से क्या है अधिक फायदेमंद ?

कांग्रेस यात्रा की पहली बार 23 सितंबर को और बाद में 27 सितंबर को एआईसीसी प्रमुख राहुल गांधी की उपस्थिति में योजना बनाई गई थी, लेकिन मतदान के राज्य में विभिन्न कारणों से स्थगित कर दिया गया था, लेकिन मध्य प्रदेश में विधान सभा चुनाव जल्द ही शुरू होने वाले हैं ऐसे में आचार संहिता लगने से पहले कांग्रेस ये यात्रा पूरी कर लेना चाहती है. 

बीजेपी के सत्ता में आने के बाद से तीन गुना बढ़ा है स्वच्छता प्रतिशत - पीएम मोदी

यात्रा संयोजक हरिशंकर शुक्ला ने पत्रकारों को बताया कि मध्य प्रदेश के कांग्रेस प्रमुख कमलनाथ जैसे वरिष्ठ नेताओं की भागीदारी उस समय संभव नहीं थी, इसलिए 33 सदस्यीय समिति ने मंगलवार से यात्रा करने का फैसला किया. उन्होंने कहा कि चित्र 15 अक्टूबर को चित्रकूट में समाप्त होने की संभावना है. आपको बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री ने पहले से ही वादा किया है कि इस क्षेत्र में बुनियादी ढांचे का निर्माण करके सत्ता में आने के बाद उनकी पार्टी धार्मिक पर्यटन के केंद्र के रूप में मार्ग विकसित करेगी. 

खबरें और भी:-

सारी हदें पार कर आज इस दाम पर पहुंचे पेट्रोल-डीजल, अब होगी आम आदमी की जेब खाली

गाँधी जयंती : देश भर के नेताओं ने इस तरह दी राष्ट्रपिता को श्रद्धांजलि

आॅनलाइन शॉपिंग हुई महंगी, लगेगा जीएसटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -