IPL 2018 LIVE: दूसरे ही ओवर में धोनी ने गवायां धवन का विकेट

पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन में खेले जा रहे आईपीएल सीजन-11 के 46वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. बता दें कि दोनों ही टीमें पॉइंट्स टेबल में पहले व दुसरे पायदान पर है. आज के मुकाबले में चेन्नई के न्योते पर पहले बल्लेबाजी करने आई हैदराबाद की शुरुआत काफी धीमी रही और पारी के चौथे ही ओवर तेज गेंदबाज दीपक चहर को एलेक्स हेल्स के रूप में पहला झटका लगा. हालाँकि इससे पहले दूसरा ओवर लेकर आए शार्दुल ढाकूर के ओवर में चेन्नई के कप्तान धोनी से एक गलती हो गई जो अमूमन देखने को नहीं मिलती.

इस ओवर की तीसरी गेंद पर शार्दुल ठाकुर ने शिखर धवन के खिलाफ LBW की एक जोरदार अपील की, जिसे फील्ड अम्पायर ने नकार दिया. शार्दुल को विश्वास था कि धवन आउट है और चेन्नई के पास एक रिव्यु भी था. लेकिन इस अपील धोनी ने ज्यादा गंभीरता नहीं दिखाई और रिव्यु लेने से इंकार कर दिया. बाद में मैदान पर लगी टीवी स्क्रीन में रीप्ले देखने के बाद साफ़ हो गया कि शिखर धवन आउट हो रहे थे.

इस प्रकार धोनी धवन को आयत काने से चूक गए. धवन अभी भी क्रीज पर जमे हुए है और तेजी से रन बटोर रहे है. 7 ओवरों के बाद हैदराबाद का स्कोर एक विकेट के नुकसान पर 39 रन है. क्रीज पर शिखर धवन(25) और केन विलियमसन(8) मौजूद है.

 

IPL 2018 : इतिहास रचने से एक कदम दूर रह गए ये 5 खिलाड़ी, पूरी नहीं कर सके हैट्रिक

IPL2018: गेंदबाज़ी में सुधार और की आवश्यकता - कोहली

IPL 2018 LIVE : टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करेंगे सुपरकिंग्स

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -