IPL2018: गेंदबाज़ी में सुधार और की आवश्यकता - कोहली

आईपीएल 2018 में निराशाजनक प्रदर्शन कर रही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि उनकी टीम के गेंदबाज़ो को अभी और मेहनत करने की जरुरत है. दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मिली पांच विकेट से जीत के बाद कहा कि हम मैच तो जीत गए लेकिन हमारी गेंदबाज़ी अव्वल दर्जे की नहीं थी, उसमे हमे सुधार की आवश्यकता है. हालांकि, विराट जीत से खुश भी नज़र आए.

उन्होंने इस जीत पर कहा कि, "सही समय पर यह जीत मिली है, दर्शकों से दिल्ली के मुकाबले में हमें ज्यादा समर्थन मिला. इसे देखकर मैं खुद हैरान हूं, हालांकि मैच में एक बार फिर हमने अच्छी गेंदबाजी नहीं की,  दिल्ली ने अच्छी बल्लेबाजी की." उन्होंने कहा कि हो सकता है टूर्नामेंट के आने वाले मैचों में हमे पहले गेंदबाज़ी करना पड़े, इसलिए हमे अपनी गेंदबाज़ी को और धारदार बनाना होगा. क्योंकि लक्ष्य का पीछा हमारे बल्लेबाज़ जिम्मेदारी से करते हैं.

आपको बता दें कि  बेंगलोर ने शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में फिरोज शाह कोटला मैदान पर खेले गए मैच में कोहली (70) और डिविलियर्स (नाबाद 72) के शानदार प्रदर्शन की बदौलत मेजबान दिल्ली को पांच विकेट से हरा दिया था. इस जीत से बेंगलोर को मात्र 2 ही पॉइंट्स मिले हैं . 

IPL 2018 : 48 हजार दर्शकों के बीच कोहली के क़दमों में गिरा फैन, क्रीज पर ली सेल्फी

IPL 2018: अंतिम चार में जगह के लिए आज भिड़ेगी चार टीमें

IPL 2018 LIVE : पंत-शर्मा पर भारी कोहली-डीविलियर्स की पारी, दूसरी बार भी दिल्ली हारी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -