भारत के खिलाफ मैचों के लिए श्रीलंका टीम ने किये बदलाव
भारत के खिलाफ मैचों के लिए श्रीलंका टीम ने किये बदलाव
Share:

16 दिसम्बर से भारत-श्रीलंका टेस्ट मैचों की शुरुआत होने वाली है. भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैचों में शानदार पदर्शन किया और टेस्ट सीरीज अपने नाम की है. न्यूजीलैंड के खिलाफ वन-डे सीरीज को भी भारत ने अपने नाम किया है, जिसमे भारतीय बल्लेबाजों का कई वर्ल्ड रिकॉर्ड पर नाम दर्ज हुआ. वर्तमान में चल रही भारत-न्यूजीलैंड टी-20 सीरीज के बाद भारत का मुकाबला श्रीलंका टीम से 16 दिसम्बर से शुरू होने वाला है. श्रीलंका टीम ने भारत के दौरे से पूर्व अपनी टीम में महत्वपूर्ण बदलाव किये है. श्रीलंका और भारत के बीच भी शानदार मुकाबला देखने को मिलेगा.

उल्लेखनीय है कि श्रीलंका ने अपनी टीम में बदलाव करते हुए पूर्व टेस्ट बल्लेबाज थिलन समरवीरा को राष्ट्रीय टीम का बल्लेबाजी कोच घोषित किया है. बल्लेबाज थिलन समरवीरा फ़िलहाल में आस्ट्रेलिया में रह रहे है. श्रीलंका क्रिकेट के अध्यक्ष थिलांगा सुमतिपाला ने बताया कि 2019 विश्व कप तक के लिए कोच की यह अहम जिम्मेदारी थिलन समरवीरा को सौंपी गई है. कोलम्बो में भारत के खिलाफ अपने टेस्ट मैच की शुरुआत करने वाले श्रीलंका के बल्लेबाज थिलन समरवीरा ने 81 टेस्ट मैचों में 5462 रन बनाए हैं.

बता दे कि थिलन समरवीरा के नेतृत्व में श्रीलंका क्रिकेट टीम अगले महीने भारत के खिलाफ तीन टेस्ट, तीन वन-डे और तीन टी-20 मैच खेलगी.

चांदीमल की इस बात को लेकर काफी आलोचना हो रही है

श्रीलंका ने जादू टोने की मदद से जीता था Pak के खिलाफ टेस्ट मैच

स्पॉट फिक्सिंग पर छलका श्रीसंत का दर्द, दे दिया बड़ा बयान...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -