श्रीलंका ने जादू टोने की मदद से जीता था Pak के खिलाफ टेस्ट मैच
श्रीलंका ने जादू टोने की मदद से जीता था Pak के खिलाफ टेस्ट मैच
Share:

श्रीलंका टेस्ट क्रिकेट टीम के कप्तान 'दिनेश चांदीमल' ने मंगलवार को एक बड़ा खुलासा किया है. दिनेश ने कहा कि, उनकी टीम ने इस महीने पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए दो टेस्ट मैचों की श्रंखला को जादू टोने की मदद से जीता है. दिनेश के इस बयान का सोशल मीडिया पर काफी मजाक बनाया जा रहा है. दिनेश चांदीमल ने बताया कि, उन्होंने संयुक्त अरब अमीरात में खेली गयी दो मैचों की श्रृंखला से पहले एक तांत्रिक से आशीर्वाद लिया था. अपने बयान में श्रीलंकाई कप्तान दिनेश चांदीमल ने कहा कि, 'मैं किसी से भी आशीर्वाद लेने के लिये हमेशा तैयार रहता हूं, चाहे वो तांत्रिक हो या पादरी, आप प्रतिभावान हो सकते हैं लेकिन बिना दुआओं के आगे नहीं बढ़ सकते'.

वैसे पहली बार इस तरह का मामला सुनने में आया है कि क्रिकेट के खिलाडी जीत के लिए किसी तरह का जादू टोना या अन्धविश्वास का भी सहारा लेते है. यूँ तो कई बार देखा गया है कि क्रिकेटर को अपने पैड या मैदान में पहले कौनसा पैर रखना चाहिए इस तरह के अन्धविश्वास का सहारा जरूर लेते हुए नजर आये है लेकिन मैच में जीत के लिए जादू टोने के सहारा लेने की बात पहली बार किसी खिलाड़ी ने स्वीकार की है. बता दे श्रीलंका ने पाकिस्तान टेस्ट श्रंखला को 2-0 से मात दी थी. हालाँकि बाद में वनडे और टी-20 में श्रीलंका का सूपड़ा साफ हो गया था.

बता दे श्रीलंका के कई खिलाडी जादूटोना, अन्धविश्वास और ज्योतिष में बहुत ज्यादा विश्वास रखते है. इतना ही नहीं श्रीलंका के पूर्व राष्ट्रपति महिंदा राजपक्षे ने तो अपने ज्योतिष के सुझाव पर ही साल 2015 में तय वक्त से पहले चुनाव कराए थे. हालाँकि फिर भी उन्हें हार का सामना करना पड़ा. दिनेश चांदीमल ने भी बताया कि, 'तांत्रिक उनके एक दोस्त की मां हैं और वह उनका आशीर्वाद लेने जाते रहते हैं.'

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

WTP में रोमानिया की सिमोना हालेप शीर्ष पर

कानपुर में नहीं खेल पाए कुलदीप यादव, फैन्स हुए नाराज

रॉस टेलर हुए न्यूजीलैंड टी-20 टीम में शामिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -