हाथ की हथेली को देख कर ऐसे बदलें अपनी किस्मत
हाथ की हथेली को देख कर ऐसे बदलें अपनी किस्मत
Share:

अगर व्यक्ति चाहे तो अपने कर्मो के द्वारा क्या कुछ हासिल नहीं कर सकता बस उसके कर्म अच्छे होने चाहिए लेकिन मनुष्य का भविष्य उनके कर्मो पर आधारित होता है मनुष्य जो कर्म करता है उसे उसके ही आधर पर फल प्राप्त होता है लेकिन भगवान ने हम मनुष्यों के हाथो में कुछ ऐसी लकीरों बनाई है. जिसको हर कोई नहीं समझ पाता, और जो समझ जाए वह अपनी किस्मत को खुद बदल सकता है. तो आइये हम आपको कुछ इन्ही हाथो की लकीरों के बारे में समझाते है. जिसको समझने के बाद आप भी अपनी किस्मत बदल सकते है.

हम आपको बता दे की जिस व्यक्ति के हाथो की उंगलिया नरम और उनकी हथेली मोटी और चौड़ी होती है वे व्यक्ति जीवन में यश प्राप्त करते है उन्हें धन की कमी नहीं होती व उनका काम निरंतर चलता रहता है.

अगर किसी व्यक्ति की हथेली में खिची रेखा गाढ़ी से फीकी हो जाती है तथा रेखाए बढ़ने लगती है ऐसे में मनुष्य जीवन में खूब सफलता प्राप्त करता है और उसे धन की कमी नहीं होती.

यदि किसी व्यक्ति की हाथो की तर्जनी ऊँगली की रेखा सीधी उसके ह्रदय को छूती है तो वह व्यक्ति बोहोत भाग्यशाली होता है उसे जीवन में नोकरी के लिए भटकना नहीं पड़ता यह व्यक्ति जितने चाहे उतने पैसे कम सकते है. ये व्यक्ति अपना खुद का व्यवसाय करना पसंद करते है.

जिन व्यक्ति की हथेली में जीवन रेखा गोल होती है व उसके शरीर में में कही पर भी त्रिभुज का चिन्ह अंकित हो तो ऐसे व्यक्ति अपर धन वाले होते है जो भी ये करते है उन्हें उसमे सफलता अवश्य मिलती है व इन्हें धन की कभी कमी नहीं होती है.

जानें, घर का दरवाजा बताता है भविष्य

इन सब चीजों से आती है पैसो की तंगी

नाखून के द्वारा शादी में आने वाली बाधाओं को ऐसे रोकें

एक दीपक जो करेगा आपकी सारी परेशानियों को ख़त्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -