जानें, घर का दरवाजा बताता है भविष्य
जानें, घर का दरवाजा बताता है भविष्य
Share:

दोस्तों आपने देखा ही होगा जब भी कोई घर बनवाता है तो उस घर में मुख्य दरवाजा लगाते समय उस दरवाज़े पर नारियल टांगते है, क्योकि उस दरवाज़े से माता लक्ष्मी का वास होता है सुख समृद्धि आती है इसलिए उस मुख्य दरवाज़े की पूजा होती है आपको एक बात जानकर हैरानी होगी की यह दरवाज़ा आपका और आपके घर का भविष्य बता सकते है. लेकिन यह बात सच है दोस्तों वास्तु शास्त्र के मुताबिक़ ये दरवाज़े आपका और आपके घर का भविष्य बता सकते है-

जिस घर में पांच से ज्यादा दरवाज़े होते है उस घर के लोग खुले विचारों के होते है, ऐसे लोग अगर कुछ भी प्लानिंग करते है तो बहुत सोच समझ करते है यदि इनके घर कोई भी मुसीबत आती है तो ये लोग उस मुसीबत का सामना बड़े सैय्यम के साथ करते है. इन परिवारो के बीच एकता बहुत होती है.

जिस घर में दरवाज़े के बाहर व सामने ऊपर की और सीढ़ीयाँ होती है उस घर के लोग बहुत मेहनती होते है तथा उस घर के लोग कड़ी मेहनत करके तरक्की की और अपना नाम कमाते है. इन लोगो का भाग्य दरवाज़े पर दस्तक देता है यह जीवन के किसी भी खतरे से नहीं डरते. बल्कि यह लोग जीवन में नए मुकाम को पाते है.

जिस व्यक्ति के घर के दरवाज़े पर कोई कुत्ता आकर बैठता हो तो यह शुभ माना जाता है उस घर में खुशिया आने वाली होती है उनके घर कोई मेहमान भी आ सकता है ऐसे लोग वादों के बहुत पक्के होते है.

एक दीपक जो करेगा आपकी सारी परेशानियों को ख़त्म

इन राशियों के जोड़ों के बीच हमेशा बना रहता है मन-मुटाव

सूरज निकलने से पहले कर लें ये काम तो हो जाओगे धनवान

जानें शरीर के अलग-अलग हिस्सों पर तिल होने का मतलब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -