रूठे हुए पार्टनर को इस तरह मनाये
रूठे हुए पार्टनर को इस तरह मनाये
Share:

आज कल के इस प्यार भरे ज़माने में रूठे हुए को मनाना बहुत ही मुश्किल हो जाता है, ऐसे में लगता है कि बस हमसे जो रूठे वो कैसे भी करके मान जाये और हमसे जो गलती हुई उसके लिए हमे माफ कर दे. वैसे रूठे हुए साथी को मनाना कुछ अलग ही बात है, अक्सर सुनते है जहा लड़ाई ज्यादा होती है वहा प्यार भी ज्यादा होता है. लेकिन ऐसे में हमसे कोई रूठ जाए तो उनको इन तरीको से सॉरी बोलने से वे आसानी से मान जायेंगे.

किसी लड़की से दोस्ती करना हो या किसी से अपने प्यार का इजहार करना हो तो फूल देने से अच्छा कोई आइडिया हो ही नहीं सकता है. इसी तरह अगर हम रूठे हुए को मनाने के लिए फूल देकर सॉरी बोले तो वो आसानी से मान जायेंगे. इसके साथ-साथ अगर अपने पसंदीदा एक्टर की नक़ल करते हुए आप अपने पार्टनर को सॉरी बोले तो वे और भी जल्दी मान जायेंगे. आप चाहे तो उनका पसंदीदा खाना बनाकर उनको खिलाइए और सॉरी बोले, ऐसा करने से रूठे हुए साथी को मनाने में आसानी होगी.

जरुरी नहीं के आप सारी बातें बोलकर ही बोले कुछ-कुछ बातें आंखे भी बता देती है, इसलिए एक प्यार भरा क्यूट सा चेहरा बनाकर आँखों में आंखे डालकर सॉरी बोल दीजिये, हो सकता ऐसा करने से वे जल्दी मान जायेंगे. अगर इन सब के बाद भी नहीं मानते है तो एक कार्ड बनाकर उसमे अपने दिल की बात के साथ-साथ सॉरी लिखिए. और उनके पास जाकर चुपके से रख दीजिये, ये बात उनके दिल को छू जाएगी और वे आपको माफ कर देंगे.

ये भी पढ़े

पहली डेट पर जाने से पहले ये सारी बातें सोचती है लड़कियां

आपके साथ हो रही है इस तरह की बातें, तो आपको मिलने वाला है हमसफ़र

दिल टूटने पर सीखते है ये बातें

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -