आपके साथ हो रही है इस तरह की बातें, तो आपको मिलने वाला है हमसफ़र
आपके साथ हो रही है इस तरह की बातें, तो आपको मिलने वाला है हमसफ़र
Share:

जब प्यार होता है तो हमारे साथ कई सारी ऐसी बातें होती है जो हमारी समझ से बाहर होती है, जिन बातो को हम सोचते रहते है लगता है मानो ये पहले हमारे साथ हो चूका है. लेकिन आपके साथ कुछ इस तरह की बाते हो रही है, तो समझ जाईये की आपके सपनो का हमसफ़र मिलने वाला है. कभी-कभी ऐसा होता है कोई वजह न होने पर भी हम खुश रहते है और बेवजह मुस्कुराते है और दुनिया बहुत ही खूबसूरत लगने लगती है. तो समझ लीजिये की आप किसी को पसंद करने लगे है.

जब आप कोई काम करते है और काम करते-करते आप किसी के ख्यालो में खो जाते है, और खुली आँखों से सपने देखने लगते है तो आप उस इंसान को अपनी लाइफ से जोड़ना चाहते है, मतलब आपको प्यार मिलने वाला है. आप अगर किसी के बारे में सोचते है और खुद से ही बातें करते है तो यकीन मानिए की आप उस इंसान को दिल दे चुके है.

जब आप कभी बाहर जाते है और कई कपल को एक साथ हाथों में हाथ लिए देखते है या फिर प्यार भरे किस्से सुन रहे है. अगर ये सब आपके साथ हो रहा है तो समझ लीजिये की आपके दिल में कोई दस्तक दे चूका है.

ये भी पढ़े

दिल टूटने पर सीखते है ये बातें

रूठे हुए बॉयफ्रेंड को इस तरह मनाये

कुछ प्रॉब्लम का सॉल्यूशन ये भी हो सकता है....................

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -