केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के खिलाफ मामला दर्ज
केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के खिलाफ मामला दर्ज
Share:

कोलकाता :पश्चिम बंगाल के आसनसोल जिले में पुलिस ने अशांत इलाके में घुसने की कोशिश कर धारा-144 तोड़ने और एक आईपीएस अफसर पर हमला करने के आरोप में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के खिलाफ उत्तर आसनसोल पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किए जाने का मामला सामने आया है.

उल्लेखनीय है कि पुलिस ने कल गुरुवार को को केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो और भाजपा के एक वरिष्ठ नेता को आसनसोल-रानीगंज इलाके में जाने से रोक दिया था. सुप्रियो को रोकने के दौरान पुलिस से उनकी बहस भी हुई थी. बाबुल आसनसोल सीट से ही सांसद हैं.रामनवमी के अवसर पर भड़की हिंसा के बाद वहां हालात अब भी तनावपूर्ण हैं.इलाके में धारा 144 लागू होने के साथ ही इंटरनेट सेवाएं भी बंद हैं.

आपको बता दें कि सूत्रों से मिली जानकारी केअनुसार केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने पश्चिम बर्दवान जिले के रेलपार इलाके में जाने की कोशिश की तो पुलिस ने सुरक्षा कारणों से उनकी कार को रोक दिया.इसी तरह पुलिस ने भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष लाकेट चटर्जी को भी रानीगंज जाते समय दुर्गापुर में रोक दिया.जिसे लेकर उन्होंने कुछ देर धरना भी दिया.पुलिस के अनुसार बीती रात से इलाके में हिंसा की कोई नई वारदात नहीं हुई.जबकि दूसरी ओर बाबुल ने कहा कि स्थानीय लोगों का पुलिस से भरोसा उठ चुका है. उन्होंने कहा कि केंद्रीय सुरक्षा बल ही इलाके में शांति बहाल कर सकता है .

यह भी देखें

झुलसते बंगाल को छोड़कर ममता खेल रही सियासत: बीजेपी

बीजेपी से वन टू वन मुकाबला चाहती है ममता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -