कंगना की तरह कैरी करें साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज…..  मिलेगा क्लासी लुक
कंगना की तरह कैरी करें साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज….. मिलेगा क्लासी लुक
Share:

कंगना रनौत को बॉलीवुड की क्वीन के नाम से जाना जाता है. कंगना रनौत अपनी हर ट्रिप के दौरान अनोखे और नए अंदाज में नजर आती हैं.  कंगना की यही आदत है उन्हें दूसरों से डिफरेंट लुक देती हैं. सभी लड़कियों को कंगना का वेस्टर्न और ट्रेडिशनल स्टाइल  बहुत पसंद आता है. कंगना अपनी सिंपल सी साड़ी में स्टाइलिश लुक पाना बहुत अच्छे से जानती हैं. 

हाल में ही कंगना को एयरपोर्ट पर देखा गया. एयरपोर्ट पर कंगना बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आयीं. कंगना ने वाइट कलर की क्लासिक साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया था. जिसमें उन्हें कमाल का लुक मिल रहा था. अपनी वाइट साड़ी के साथ कंगना ने फ्लैट सैंडल पहन कर अपने लुक को सोवर बनाया था. इसके अलावा उनके हाथों में लेडी डायर का हैंडबैग बहुत ही अच्छा लग रहा था. 

कंगना ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें वे मिंट ग्रीन कलर की सिंपल साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज में नजर आ रही थी. इसके अलावा उनका हेयर स्टाइल उन्हें बहुत ही खूबसूरत लुक दे रहा था. कंगना अपनी साड़ी के साथ हमेशा स्लीवलेस ब्लाउज पहनती हैं जिससे उन्हें क्लासी लुक मिलता है. अगर आप भी कंगना की तरह क्लासी लुक पाना चाहते हैं तो उनका यह लुक जरूर फॉलो करें.

 

पार्टनर के साथ इन तरीकों से इंजॉय करें रोमांटिक रेन

प्रियंका चोपड़ा की तरह खूबसूरत दिखने के लिए कैरी करें हैंगिंग स्टाइल इयररिंग्स

शादी के दिन डैशिंग लुक पाने के लिए बेस्ट हैं यह टर्बन स्टाइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -