केपटाउन टेस्ट : बल्लेबाजों ने किया निराश
केपटाउन टेस्ट : बल्लेबाजों ने किया निराश
Share:

केपटाउन : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहले टेस्ट का आज दूसरा दिन है. खबर लिखे जाने तक भारत का स्कोर 62 /4 था. कल भारत ने 28 रन पर तीन विकेट गंवाए. भारत को पहले तो विकेटों का पतझड़ रोकना होगा. शुरुआती सफलता के बाद दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाजों को रोकना उनके लिए आसान नहीं होगा. दूसरे दिन का पहला सत्र मैच की दिशा तय करेगा भारत की शुरुआत भी दक्षिण अफ्रीका जैसी है. दक्षिण अफ्रीका ने 12 रन पर तीन विकेट खो दिए थे, जबकि भारत ने 27 रन पर शीर्ष तीन बल्लेबाजों को गंवा दिया. उसके मिडिल आर्डर ने स्थिति संभाल ली, लेकिन भारत का क्या होगा, यह अभी सामने आना बाकी है.

मोर्ने मोर्कल नौवें ओवर में आए और पहली ही गेंद पर कप्तान विराट कोहली को चलता कर दिया. भारत के लिए करारा झटका. कोहली डिकॉक को कैच थमा बैठे. कोहली ने 13 गेंद पर महज पांच रन बनाए.

कल का पूरा दिन गेंदबाजों के नाम रहा. पहले भारतीय गेंदबाजों ने भुवनेश्वर की अगुवानी में अफ़्रीकी बल्लेबाजों को मुश्किलों में डाला और बाद में अफ़्रीकी बॉलर भी अपनी कहर बरपाती गेंदों से भारतीय बल्लेबाजों को परीक्षा लेते नज़र आये. फ़िलहाल भारत के सामने मुश्किलें ज्यादा है और भारत को एक अदद साझेदारी की जरुरत है.

साउथ अफ्रीका में खिलाड़ियों के नहाने पर पाबन्दी

कोहली और टीम के लिए केपटाउन दौरा चुनौतीपूर्ण होगा- जडेजा

भुवनेश्‍वर कुमार ने माना इस बात को चुनौती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -