उन्नाव- कठुआ गैंगरेप : यहां कांग्रेस ने कैंडल मार्च निकालकर जताया विरोध
उन्नाव- कठुआ गैंगरेप : यहां कांग्रेस ने कैंडल मार्च निकालकर जताया विरोध
Share:

हिमाचल : देश में बढ़ते बलात्कार के मामलों को देखते हुए राज्य के हरौली में कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ जमकर आक्रोश व्यक्त किया. हाल ही में घटी कठुआ, उन्नाव और सूरत में बलात्कार की घटना से इस समय देश का सर शर्म से झुका हुआ हैं. इन घटनाओं को लेकर युवा कांग्रेस ने हरोली विधानसभा क्षेत्र में आज कैंडल मार्च निकाला. कांग्रेस का यह कैंडल मार्च सरकार की नाकामियों के खिलाफ था. साथ ही युवा कांग्रेसियों ने तेजी से बढ़ रहे इस जघन्य अपराध की कड़े शब्दों में निंदा भी की.

कैंडल मार्च निकालकर कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन भी किया. साथ ही युवा कांग्रेसियों ने मांग भी की है कि इन घटनाओं के आरोपियों को जल्द से जल्द कड़ी सजा दी जाए. युवा कांग्रेस के इस कैंडल में कई कार्यकर्ता शामिल रहे. इनमे हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के युवा कांग्रेस के सचिव अखिल अग्निहोत्री व हरोली विधानसभा क्षेत्र के युवा कांग्रेस के अध्यक्ष नक्षत्र सिंह, अमित कुमार, हरजीत सिंह, सतनाम सिंह सत्ता, राजेश कुमार और अशोक कुमार आदि मौजूद रहे. 

कांग्रेस ने इस अवसर पर भाजपा पर आरोप भी लगाया. कांग्रेस ने कहा कि इन अत्याचारों पर वहां की सरकारें लगाम लगाने में असफल रही हैं. कांग्रेस ने कहा इन घटनाओं ने भारत का नाम विदेश में भी खराब किया है. मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार की इन घटनाओं को लेकर कड़े शब्दों में निंदा हो रही हैं. 

सत्ता के बिना कांग्रेस की हालत बिना पानी की मछली की तरह : अनुराग ठाकुर

जेपी नड्डा के बद्दी पहुंचते ही 125 गरीब परिवारों के चेहरे पर आई खुशी

हिमाचल को पंजाब से 15 साल तक मिलेगी अतिरिक्त बिजली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -