IPL 2018 LIVE : रोहित ने लिया धोनी से बदला, 8 विकेट से मुंबई की जीत
IPL 2018 LIVE : रोहित ने लिया धोनी से बदला, 8 विकेट से मुंबई की जीत
Share:

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज आईपीएल सीजन 11 का 27वां मुकाबला महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन पुणे में खेला गया. टॉस जीतकर मुंबई ने चेन्नई को बल्लेबाजी का न्योता दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट खोकर 169 रनों का स्कोर खड़ा किया. मुंबई ने इस लक्ष्य को 2 गेंद शेष रहते ही पा लिया. मुंबई की ओर से सलामी बल्लेबाज सूर्यकुमार ने कुल 44 रनों की पारी खेली. वहीं एविन लेविस ने 47 रनों का योगदान दिया. हार्दिक पंड्या ने नाबाद 12 और कप्तान रोहित ने नाबाद 56 रनों की कप्तानी पारी खेली. 

इससे पहले चेन्नई की ओर से सबसे शानदार पारी हरफनमौला सुरेश रैना ने खेली. रैना ने नाबाद रहते हुए कुल 47 गेंदों में 75 रन बनाए. वहीं शेन वॉटसन ने 12  ड्वेन ब्रावो ने 0 अंबाती रायडू ने  46 और कप्तान एमएस धोनी ने कुल 21 गेंदों में 26 रनों का योगदान दिया. सुरेश रैना ने इस दौरान 75 रनों की पारी में 6 चौके और 4 छक्के जड़े. 

मुंबई की ओर से मैक्लेंघन ने 2 विकेट हासिल किए. वहीं क्रुणाल पंड्या ने भी अपने खाते में 2 विकेट डाले. वहीं हार्दिक पांड्या 1 विकेट ने विकेट हासिल किया. मैक्लेंघन ने कप्तान धोनी और ऑल राउंडर ब्रावो को चलता किया. वहीं क्रुणाल पांड्या ने सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन और अम्बाती रायडू को पैवेलियन की राह दिखाई. वहीं पारी के अंतिम ओवर में हार्दिक पांड्या ने बिलिंग्स को आउट किया. चेन्नई की ओर से 1 विकेट हरभजन सिंह को मिला. वहीं एक विकेट ड्वेन ब्रावो ने हासिल किया. 

IPL 2018 : जब दिल्ली-कोलकाता के मैच में नन्हे खिलाड़ी ने दिलाई धोनी की याद...

IPL 2018 : अय्यर के इस कारनामे के सामने पूरी कोलकाता टीम ने टेके घुटने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -