बियर पीने से होते है ये फायदे
बियर पीने से होते है ये फायदे
Share:

आजकल युआवों के बीच बियर पीने का काफी क्रेज बढ़ गया है, कोई पार्टी हो या कोई इवेंट उनके लिए बिना बियर पिए कोई भी इवेंट पूरा नहीं होता है. लेकिन क्या आप जानते है कि बियर पीने से स्किन को कई तरह के फायदे होते है. अगर नहीं तो आज हम आपको बताएँगे कि बियर पीने से क्या-क्या फायदे होते है. बियर पीने से स्किन में निखार आता है साथ ही त्वचा को सुंदर और स्वस्थ बनाता है.

अगर आपको पिम्पल होने की परेशानी है तो ऐसे में बियर आपकी मदद कर सकता है, बीयर में मौजूद यीस्ट पिंपल्स और एक्ने की परेशानी से छुटकारा दिलाते हैं. साथ ही बियर को स्किन पर लगाने से स्किन का पीएच लेवल बैलेंस होता है, जिसके चलते स्किन से संबंधित किसी और परेशानी का खतरा नहीं रहता.

अगर आपके चेहरे पर ब्लैक और व्हाइट हेड्स है तो आप बियर में नींबू का रस मिलाकर उसे फेस पर लगा ले और उसे पांच मिनट तक सूखने दे फिर चेहरे को साफ़ पानी से धोले ऐसा करने से स्किन का कलर साफ़ हो जायेगा, साथ ही चेहरे के ब्लैक और व्हाइट हेड्स भी दूर हो जाएंगे. साथ ही चेहरे की स्किन पर चमक भी आती है.

ये भी पढ़े

इन हेयरस्टाइल को अपनाकर आप दिख सकती है स्लिम

बच्चों की ब्यूटी के लिए ये टिप्स आजमाएं

ऐसे करेंगे अपने प्यार का इजहार तो यकीनन लड़की हां बोलेगी

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -