इन हेयरस्टाइल को अपनाकर आप दिख सकती है स्लिम
इन हेयरस्टाइल को अपनाकर आप दिख सकती है स्लिम
Share:

हेयरस्टाइल करवाने के बाद एक अलग ही लुक मिलता है, जिससे चेहरे पर भी काफी प्रभाव पड़ता है. अगर आपका चेहरा पतला है तो चेहरे को आप उसे मोटा दिखा सकते हैं, साथ ही आपका हेयर स्टाइल आपको स्लिम लुक भी दे सकता है. अगर आपकी पर्सेनालिटी हेवी है और आप अपने आपको स्लिम लुक देना चाहती हैं तो इन हेयर स्टाइल्स को जरूर ट्राइ करें.

आप बॉब कट करवा सकती है इसकी खास बात यह की ये हमेशा चलन में रहता है, गालों की लेंथ तक अगर इस हेयरकट को रखें तो यह भी आपको बिल्कुल स्लिम लुक देगा. खासतौर पर इस हेयरस्टाइल में मोटापे की वजह से डबल चिन के लुक को छिपाने में यह काफी मददगार साबित होता है. आप चाहे तो चाइनीज स्टाइल भी करवा सकती है इस हेयरस्टाइल में माथे पर बालों को छोटा रखा जाता है और पीछे से बालों को लंबा या छोटा लुक देते हैं.

इस चाइनीज स्टाइल में भी आप स्लिम नजर आएंगी, आप चाहें तो सामने के बालों को साइड लुक भी दे सकती हैं. फ्रेंच हेयरकट भी काफी चलन में है इस हेयरस्टाइल में माथे पर बालों को छोटा रखते हैं और इन्हें साइड में सेट करते हैं इसमें आप स्लिम दिखने के साथ-साथ स्टाइलिश भी लगेंगे.

ये भी पढ़े

बच्चों की ब्यूटी के लिए ये टिप्स आजमाएं

ऐसे करेंगे अपने प्यार का इजहार तो यकीनन लड़की हां बोलेगी

घर में इस तरह बनाये होम मेड Gifts, देखिये ये वीडियो

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -