चॉकलेट के लिए एक रुपया देने से मना किया तो बच्चे ने किया ऐसा ?
चॉकलेट के लिए एक रुपया देने से मना किया तो बच्चे ने किया ऐसा ?
Share:

उत्तरप्रदेश / सिद्धार्थनगर : अगर आपके घर में छोटे छोटे बच्चे है तो सावधान हो जाइये क्योकि यह खबर आपके रोंगटे खड़े कर देगी. अगर आपका बच्चा किसी चीज़ के लिए जिद करे तो उसे अनदेखा न करे. एक बच्चे ने चॉकलेट के लिए महज एक रुपया माँगा, जब उसे चॉकलेट नहीं मिली तो उसने ऐसा कदम उठाया की जानकर आप दंग रह जाओगे. 6 साल के बालक ने चॉकलेट के लिए एक रुपया नहीं मिलने पर अपने बड़े भाई पर केरोसिन डालकर आग लगा दी. बुरी तरह झुलसे भाई को परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां से डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

मामला यूपी में सिद्धार्थनगर जिले के शोहरतगढ़ का है. नगर पंचायत के वार्ड नंबर छह के आर्यनगर मोहल्ला के रहने वाले एक व्यक्ति के दो बेटों में मंगलवार को टॉफी खरीदने को लेकर विवाद हो गया. 6 वर्षीय छोटा बेटा एक रुपया मांग रहा था. 9 साल कबाड़े बेटे ने पैसे देने से मन कर दिया और वह पास के कमरे में जाकर बेड पर लेट गया.

गुस्से में छोटा भाई अचानक मिट्टी के तेल की बोतल लेकर बड़े भाई के पास पहुंचा और तेल उसके ऊपर उड़ेल दिया. बड़ा भाई संभल पता तब तब तक छोटे ने माचिस की जलती तीली उसके ऊपर फेंक दी. बड़े भाई की चीख-पुकार सुनकर परिजन पहुंचे तो वह लपटों में घिरा हुआ था. जैसे-तैसे आग बुझाकर परिजन उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए. वहां प्रारंभिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया. इस मामले पर पुलिस का कहना है कि परिवार के भीतर का मामला होने के कारण बच्चों की आपसी लड़ाई की शिकायत नहीं मिली है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -