बॉलीवुड दिवाज भी पसंद कर रही हैं ये ब्लाउज
बॉलीवुड दिवाज भी पसंद कर रही हैं ये ब्लाउज
Share:

इंडिया का सबसे मुख्य परिधान साडी है और इसीलिए शायद ऐसी कोई लड़की नहीं होगी जिसे साड़ी पहनना पसंद नहीं होगा, और आजकल तो लडकियां भी साडी पहनना पसंद करती है, पर किसी भी साडी की खूबसूरती उसके ब्लाउज के बिना अधूरी होती है. आजकल फैशन ट्रेंड्स में ब्लाउज के बहुत से डिजाइंस मार्किट में देखने को मिल रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी एक से एक ब्लाउज के डिज़ाइन्स कैरी करके अपने लुक को स्टाइलिश बना रही हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे ब्लाउज के डिज़ाइन्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हे पहनकर आप भी अपने लुक को स्टाइलिश बना सकती हैं.

1- अगर आप ब्लैक साडी कैरी कर रही हैं तो इसके साथ  फूली एमब्लिश्ड शीयर फुल स्लीव ब्लाउज कैरी करें, इससे आपकी खूबसूरती में चार चाँद लग जायेगे. आप इस ब्लाऊज़ को किसी भी विंटर वेडिंग या पार्टी में पहन सकती हैं.

2- अपनी शाहब दुरजी साड़ी को एम्बेलिश्ड शोल्डर्स वाले स्लीवलेस ब्लाउज़ के साथ पेयर करें. इसके अलावा अगर आप यूनिक लुक पाना चाहती हैं तो भी इस ब्लाउज को कैरी कर सकती हैं.

3- मोही साड़ी के साथ शॉर्ट स्लीव्ज़ वाले की-होल बैक ब्लाउज़ बहुत खूबसूरत लगते हैं. अगर आपको बैक में डिज़ाइन वाले या बैकलेस ब्लाउज पसंद है तो आप इस तरह के ब्लाउज को कैरी कर सकती हैं.

4- अगर आपको ट्रेडिशनल स्टाइल साड़ी पहनना पसंद है तो इसके साथ आप कॉन्ट्रास्टिंग एल्बो-लेंग्थ ब्लाउज़ को कैरी करें.

 

परफेक्ट लुक पाने के लिए ट्राई करें ये सनग्लासेस

ग्लैमरस और रॉयल लुक पाने के लिए कैरी करें बॉर्डर साड़ी

ट्रेंड में छायें है मिरर वर्क फुट वियर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -