भोपाल : शहर में आज की बड़ी सुर्खिया
भोपाल : शहर में आज की बड़ी सुर्खिया
Share:

पेश है भोपाल शहर की आज की बड़ी खबरें एक साथ - 

पार्किंग शुल्क के विरोध में उतरे व्यापारी, करोद मंडी में आज भी नहीं होगा काम, एक करोड़ का कारोबार हुआ प्रभावित, फल और सब्जी की रहेगी किल्लत.

भिंड में कांग्रेस की विराट रैली और आम सभा आज, विधायक गोविंद सिंह करेंगे रैली का नेतृत्व, किसानो की समस्या, अवैध उत्खनन को लेकर होगी रैली, कांग्रेस उठाएगी राशन की कालाबाजारी का भी मुद्दा.

दमोह में आपसी विवाद में पति ने पत्नी को मारी कुल्हाड़ी, पत्नी की मौके पर मौत। हत्या के बाद पति ने खुद को लगाई आग, आग में जलने से पति की भी मौत, नोहटा थाना क्षेत्र के हिनौती गांव की घटना.

पीएम मोदी आज बच्चों से सीधा संवाद करेंगे, दोपहर 12 बजे मोदी करेंगे परीक्षा पर चर्चा, तनाव पर पीएम मोदी करेंगे बच्चों से बातचीत, देश भर से करीब 10 करोड़ बच्चे होंगे शामिल.

होशंगाबाद के बीजेपी नेता संजीव मिश्रा ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, बोर्ड परीक्षा का हवाला देकर गाने पर रोक लगाने की मांग की, बीजेपी नेता ने सोशल मीडिया पर डाला विवादित पोस्ट. कांग्रेस ने विवादित ने बीजेपी नेता की पोस्ट पर और पत्र पर उठाया सवाल, बीजेपी नेता ने प्रिय प्रकाश के गाने पर रोक लगाने की मांग की.

मुरैना के कैलारस में सब्जी मंडी में चार दुकानों में हुई चोरी, चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद, दुकानों से लाखों की हुई चोरी। पुलिस की रात्रि गश्त पर उठे सवाल.

शहडोल में 5 वर्षीय नाबालिग बच्ची से रेप,  आरोपी रिश्तेदार गिरफ्तार। देवलौंद थाना क्षेत्र का मामला.

नीमच में इलाज न मिलने के बाद जिला अस्पताल में हुआ हंगामा, गुस्साए परिजनों ने जमकर किया हंगामा, अस्पताल में तोड़फोड़ डॉक्टर के साथ मारपीट की भी जानकारी सामने आ रही है, तहसीलदार गोपाल सोनी सहित पुलिस बल मौके पर पंहुचा.

सोहागपुर : महाशिवरात्रि पर खिचड़ी खाने से करीब 300 लोग हुए बीमार। फूड प्वाइजनिंग से बच्ची की हुई मौत.

अशोक नगर में आज ओला प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करेंगे सीएम शिवराज, कई ग्रामीण इलाकों में करेंगे रोड शो, एक दर्जन से अधिक इलाकों में करेंगे चुनाव प्रचार, बहादुरपुर से मुंगावली आकर रात्रि विश्राम करेंगे.

राजगढ़ थाना क्षेत्र का में गर्भवती महिला की इलाज के दौरान मौत, परिजनों ने डॉक्टरों पर लगाया आरोप, इलाज के लिए पैसे मांगने का लगाया आरोप, अस्पताल में परिजनों का हंगामा, 

ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस भोपाल को करीब साल भर बाद नया स्थाई अधीक्षक मिलने जा रहा है, बीएमएचआरसी की पैथोलॉजिस्ट व ब्लड बैंक ऑफिसर डॉक्टर मनीषा श्रीवास्तव को इस पद के लिए प्रतिनियुक्ति पर चुना गया है, उनका कार्यकाल 3 साल के लिए होगा,

पुलिस को विशेष ट्रेनिंग देने के लिए बनाई गई भोपाल के भोरी स्थित पुलिस अकादमी की बिल्डिंग को ब्लास्टिंग से हो रहा खतरा, अकादमी के डायरेक्टर एडीजी ने कलेक्टर को लिखा पत्र, ब्लास्टिंग पर रोक लगाने की मांग की.

प्रदेश में 40% तक बढ़ेगा यात्री बसों का किराया. प्रमुख सचिव परिवहन व बस एसोसिएशन के बीच हुई बैठक.

प्रदेश में प्राकृतिक आपदा में अब मिलेगी दोगुनी राहत, छोटे किसानों को मिलेंगे ₹30000 प्रति हेक्टेयर, राजस्व विभाग ने नियमों में संशोधन की प्रक्रिया शुरू की..

बीजेपी नेता का साफ मत, नहीं चाहते अध्यक्ष पद

मध्यप्रदेश में नक़ल करने वालों को होगी जेल

शिवराज के मंत्री ने कहा रूम में वास्तु दोष है, पहले से विवादित है कक्ष


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -