पान का पत्ता करेगा आपकी धन की कमी को दूर
पान का पत्ता करेगा आपकी धन की कमी को दूर
Share:

अगर आप लाख मेहनत करने के बावजूद भी अपनी धन से जुडी समस्याओ का समाधान नहीं कर पा रहे है तो हम आपको धन पाने के कुछ आसान उपायों के बारे में बताने जा रहे है जिनको अपना कर आप बहुत जल्दी ही धनवान बन जायेगे.

1-धन की कमी को दूर करने के लिए शनिवार की आधी रात को सात लौंग लेकर भगवान् के सामने रख दे. अगले दिन इस लौंग को आग में जला दें. ऐसा करने से आपको अच्छे परिणाम आपको दो से तीन हफ्ते में ही दिखाई देने लगेगे.

2-हर रविवार की शाम को अपने घर में गूगल का धुआं करें. ऐसा करने से भी धन से जुडी सारी समस्याएं खत्म हो जाती है.

3-शुक्ल पक्ष की तिथि को पड़ने वाले रविवार को सुबह नहा कर पूजन स्थल पर जाएं. पूजा की थाली में केसर से स्वस्तिक बनाकर उसमें मोती के शंख को गंगाजल से धोकर रखें. अब गंधक, फूल और बताशे आदि से इसका पूजन करें. पूजन के समय गाय के घी के दीपक को जलाना जरूरी है.लगातार एक महीने तक इस उपाय को करने से आपकी धन की कमी दूर हो जाएगी.

4-एक पान के पत्ता को लेकर उसमें चंदन और केसर का पाउडर मिला कर मां दुर्गा की प्रतिमा के चरणों में रखें. और मां दुर्गा की प्रतिमा के सामने बैठकर चंडी के स्त्रोतों का जाप करें जाप खत्म हो जाने पर  पान के पत्ते में रखे चंदन और केसर वाले पाउडर को तिलक के रूप में अपने माथे पर धारण करें. ये उपाय आपको धन से जुडी सभी समस्याओ से छुटकारा दिलाने में मदद करता है.

भरी हुई बाल्टी खोलती है सफलता के द्वार

वास्तु के हिसाब से बनवाये अपने घर का फर्श

जानिए अच्छी सेहत के लिए कुछ ख़ास वास्तु टिप्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -