बेस्ट फ्रेंड ही सबसे ज्यादा झूठ बोलते है, जानिए क्यों...
बेस्ट फ्रेंड ही सबसे ज्यादा झूठ बोलते है, जानिए क्यों...
Share:

हमारे दोस्त हमारे लिए सबसे बढ़कर होते है, जिनसे हम दुनिया की हर बात शेयर करते है, लेकिन कभी-कभी ऐसा होता है कि हमारे सबसे सच्चे दोस्त ही हमसे झूठ बोलते है. हमारे दोस्त के झूठ बोलने के पीछे भी कुछ न कुछ कारण जरूर होता है. लेकिन कुछ लोग ऐसी बातों को समझ नहीं पाते है और अपने दोस्त को गलत समझ लेते है. आज हम जानेंगे ऐसे कारणों को जिनकी वजह से हमारे अपने दोस्त हमसे झूठ बोलते है.

जब भी आपका दोस्त आपसे झूठ बोलता है तो उसके पीछे यही बात होती है कि वह आपको किसी नुकसान होने से बचाता है, क्योकि वो आपको सीधे-सीधे सारी बात नहीं बोल सकता. उसको लगता है कि कही आप हर्ट न हो जाये. आपके दोस्त आपसे बहुत प्यार करते है, इसलिए सच बोलने से डरते है. जब नए कपडे पहन कर उन्हें दिखाते है और पूछते है कि आप कैसे लग रहे है तो ऐसे में हमेशा आपका दोस्त आपकी शर्ट को अच्छा ही बताएगा.

भले शर्ट आपके ऊपर अच्छी नहीं लग रही हो और ये बात आप भी जानते हो. लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि वो आपसे झूठ बोल रहा है दरअसल वो आपकी फीलिंग्स को हर्ट नहीं करना चाहता है. आप अपने दोस्त को बोलें कि उसको झूठ बोलने की जरूरत नहीं है बल्कि सच बोलें, सच बोलने से आपको अच्छा लगेगा.

ये भी पढ़े

रिश्तों में विश्वास के लिए इन टिप्स पर दे ध्यान

जाने, रिश्तें ख़त्म होने की वजह...

इस तरह कम खर्च में बनाये अपनी डेट को शॉर्ट एंड स्वीट

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -